Wednesday , 17 August 2022

भाजपा का आरोप, हिंदू आतंकवाद के नाम पर आपातकाल चाहती थीं सोनिया

Loading...
भाजपा का आरोप, हिंदू आतंकवाद के नाम पर आपातकाल चाहती थीं सोनिया
भाजपा का आरोप, हिंदू आतंकवाद के नाम पर आपातकाल चाहती थीं सोनिया

एजेंसी/ तिरुवंतपुरम। भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एक नया आरोप लगाकर सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। स्वामी ने आरोप लगाया है कि सोनिया गांधी ने साल 2011-12 के दौरान देश में फिर एक बार आपातकाल लगाने का सुझाव दिया था।

आपातकाल की 41वीं वर्षगांठ पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए स्वामी ने ये बात कही। स्वामी ने कहा कि साल 2011-12 के दौरान सोनिया गांधी ने हिंदुत्व आतंकवाद का हौवा खड़ा कर फिर एक बार राजनीतिक आपातकाल लगाने की सिफारिश की थी, लेकिन उस वक्त के सेना प्रमुख जनरल वी के सिंह ने उनकी बात का समर्थन नहीं किया और सोनिया गांधी की ये योजना विफल हो गई।

हिंदू आतंकवाद के नाम पर आपातकाल चाहती थीं सोनिया

अयोध्या मामले को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में स्वामी ने कहा कि मुस्लमानों को बाबरी मस्जिद बनाने के लिए सरयू नदी की दूसरी तरफ जमीन मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों को कृष्णा पैकेज के लिए राजी हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अयोध्या, मथुरा और काशी की महत्ता को देखते हुए मुसलमानों को हिंदुओं को कम से कम तीन मंदिर बनाने देना चाहिए क्योंकि मुगल काल के दौरान यहां हजारों मंदिरों को तोड़ा गया था।

Loading...

भाजपा सांसद ने कहा कि जैसे भगवान कृष्ण ने कौरवों से पांडवों को मात्र पांच गांव देने का आग्रह किया था, उसी तरह वो मुस्लिमों से आग्रह करते हैं कि वो हिंदुओं को अयोध्या, काशी और मथुरा की महत्ता को ध्यान में रखते हुए हिंदुओं को कम से कम तीन मंदिर बनाने दें।

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को लेकर स्वामी ने कहा कि एयरसेल मैक्सेस मामले में पी चिदंबरम को जेल होनी तय है। उन्होंने कहा कि चिदंबरम और उनके परिवार को इस मामले में जेल होगी। उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस की अगली वर्किंग कमेटी की मीटिंग तिहाड़ जेल में होगी।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com