Wednesday , 17 August 2022

बीजेपी को लगा यक और झटका, एक और विधायक ने दिया इस्तीफा

Loading...
बीजेपी के विधायक
बीजेपी के विधायक

देहरादून। इन दिनों उत्तराखंड में बीजेपी को लगा यक और झटका हाल ही में विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के दौरान बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा और अब उनके विधायक पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। भीमताल से भाजपा विधायक दान सिंह भंडारी ने इस्तीफा दे दिया है।

बीजेपी के विधायक पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं

इन दिनों बीजेपी विधायक पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं हाल ही में भाजपा विधायक दान सिंह भंडारी ने इस्तीफा दे दिया है। विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल को इस्तीफा पत्र सौंपते हुए उन्होंने तत्काल स्वीकार करने की भी बात कही। राज्य सभा चुनाव से ऐन पहले भंडारी के इस्तीफे से भाजपा को बड़ा झटका लगा है।

देहरादून में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने राज्य सभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के विधायकों की बैठक देहरादून में बुलाई थी। उसमें 27 में से पांच विधायक मौजूद नहीं थे। अजय भट्ट ने चार विधायकों से फोन पर ही बात भी कर ली, लेकिन एक विधायक से संपर्क न होने की बात उन्होंने खुद स्वीकारी। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर एक विधायक को कैद करने एवं पांच करोड़ में खरीदने का आरोप भी लगाया।

Loading...

इधर देर रात सोशल मीडिया पर विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल को इस्तीफा देते विधायक भंडारी की फोटो व इस्तीफा पत्र वायरल हो गया। यह पत्र विधानसभा अध्यक्ष ने प्राप्त भी कर लिया है। इस संबंध में विधायक भंडारी से भी संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनका फोन स्विच ऑफ मिला। वहीं स्पीकर कुंजवाल के पीआरओ एनएस रावत ने पुष्टि करते हुए बताया कि विधायक भंडारी ने स्पीकर को इस्तीफा दे दिया है।

सीएम हरीश रावत के चुनाव लड़ने के दौरान भी कुमाऊं से जिस भाजपा विधायक का नाम लिया जा रहा था उसमें दान सिंह भंडारी ही थे। चर्चा यहां तक रही कि तब हल्द्वानी दौरे पर आए हरीश रावत से विधायक भंडारी की काठगोदाम स्थित सर्किट हाउस में मुलाकात भी हुई। इसमें तय हो चुका था कि भंडारी भीमताल की सीट छोड़ देंगे। हालांकि मामला तक फिट नहीं बैठा और भंडारी ने दूसरे दिन मुलाकात को भी नकार दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com