Thursday , 7 July 2022

दो नए हैंडसेट लेनेवो टेक वर्ल्ड 2016 में Motorola ने लॉन्च किया

Loading...

moto-1452681837 (1)लेनेवो टेक वर्ल्ड 2016 में मोटोरोला के दो नए स्मार्टफोन Moto Z और Moto Z Force को लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इन्हें नई मॉड्यूलर फंक्शन MotoMods के साथ बनाया है।

नई दिल्ली लेनेवो टेक वर्ल्ड 2016 में मोटोरोला के दो नए स्मार्टफोन Moto Z और Moto Z Force को लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इन्हें नई मॉड्यूलर फंक्शन MotoMods के साथ बनाया है। इन दोनों ही फोन्स की बिक्री अमरीका के वेरिजोन से शुरु होगी और सितंबर तक इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी लॉन्च कर दिया जाएगा।

Loading...

इन दोनों ही स्मार्टफोन्स का लुक और डिजाइन काफी मिलताजुलता है।Moto Z के स्पेसिफिकेशन्सMoto Z 2.2 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसैट और 4 जीबी रैम के साथ 32जीबी/64जीबी की इंटरनल मेमोरी से लैस है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।5.5 इंच की क्यूएचडी एमोलेड डिस्पले के साथ इस फोन को thinnest premium smartphone कहा जा रहा है। इसमें लेजर ऑटोफोक्स, ओआईएस और डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ 13 एमपी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में वाइड एंगल लेंस और फ्रंट फेसिंग एलईडी फ्लैश के साथ 5 एमपी कैमरा दिया गया है।अगर बैटरी की बात की जाए तो Moto Z में यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर के साथ 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो क्विक चार्ज तकनीक से लैस है। ये फोन महज 15 मिनट की चार्जिंग में 8 घंटे का टॉकटाइम और 30 घंटे की बैटरी लाइफ देता है। इसके अलावा Moto Z फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस है।Moto Z Force के स्पेसिफिकेशन्सMoto Z Force में 5.5 इंच की क्यूएचडी एमोलेड डिस्पले दी गई है जो मोटोरोला शैटरशील्ड टेक्नोलॉजी से लैस है। इसके साथ ही इस फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसैट और 4 जीबी रैम के साथ 32जीबी/64जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है।Moto Z Force में फोटोग्राफी के लिए एफ/1.8 अपर्चर, पीडीएएफ, लेजर ऑटोफोक्स और आईओएस के साथ 21 एमपी सेंसर कैमर दिया गया है। इसमें वाइड एंगल लेंस और फ्रंट फेसिंग एलईडी फ्लैश के साथ 5 एमपी फ्रंट कैमरा दिया गया है।इसके साथ ही Moto Z Force में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 40 घंटे का टॉकटाइम और 15 मिनट की चार्जिंग में 15 घंटे का टॉकटाइम देने का वादा करती है। आपको बता दें कि मोटोरोला ने MotoMods को भी पेश किया है जिसमें कई मॉड्यूलर एक्सेसरिज दी गई हैं। इसमें जेबीएल साउंडबूस्ट स्पीकर, इंस्टा-शेयर प्रोजेक्टर और इंसीपिओ डिजाइन्ड ऑफ ग्रिड पावर पैक कनेक्ट शामिल हैं। ये दोनों ही फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करते हैं।

 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com