Wednesday , 6 July 2022

केजरीवाल का PM मोदी पर ट्वीट वार

Loading...

नई दिल्ली : देश की राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली में 400 करोड़ रुपये का वाटर टैंकर घोटाला सामने आया है. और इस घोटाले में एसीबी ने पू्र्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है. इस एफआईआर के दर्ज होने के साथ ही केजरीवाल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने निशाने पर लिया है.

केजरीवाल का PM मोदी पर ट्वीट वार

केजरीवाल ने मोदी को बताया शिकायत का जिम्मेदार

जी हाँ, देखने को मिला है कि इसके बाद केजरीवाल ने पीएम मोदी को इसका जिम्मेदार ठहराते एक के बाद एक कई ट्वीट किए है. केजरीवाल ने इस दौरान यह कहा है कि, “मोदी जी, आपने वाड्रा के खिलाफ FIR नहीं की, सोनिया के खिलाफ FIR नहीं की, किसी घोटाले में FIR नहीं की. जिनका जिक्र कर कर के आप PM बने? सारी जांच एजेंसी आपके अंडर में हैं.

Loading...

सीबीआई, पुलिस और एसीबी सबको आपने मेरे पीछे छोड़ रखा है. मुझ पर सीबीआई रेड की. कुछ नहीं मिला. अब आपकी एफआईआर का स्वागत है.” बता दे कि केजरीवाल पर जांच रिपोर्ट की फाइल को दबाने का आरोप लगाया गया है. मामले में यह बात सामने आई है कि बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने केजरीवाल के खि‍लाफ शि‍कायत की थी.

जबकि साथ ही यह भी बता दे कि दूसरी शिकायत दिल्ली सरकार की ओर से शीला दीक्षित के खिलाफ की गई थी. विजेंद्र गुप्ता ने मुकदमा दर्ज होने के यह कहा है कि, “यह हमारी नैतिक जीत है. भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में कामयाबी मिली है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com