Thursday , 7 July 2022

कार से जा रही युवती ने बीच सड़क उतारे अपने कपड़े

Loading...
कार से जा रही युवती ने बीच सड़क उतारे अपने कपड़े
कार से जा रही युवती ने बीच सड़क उतारे अपने कपड़े

एजेंसी/ मास्को। रूस की राजधानी मास्‍को की एक व्‍यस्‍त सड़क पर तब जाम की स्थिति हो गई जब एक युवती ने बीच सड़क पर ही अपने कपड़े उतार दिए। युवती टैक्‍सी की खिड़की पर बैठकर एक-एक करके अपने सारे कपड़े उतार रही थी और इसी दौरान उसका बॉयफ्रेंड भी कार में बैठा हुआ था।

बीच सड़क उतारे कपड़े

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, पीले रंग की टैक्‍सी से अपने प्रेमी संग जा रही युवती के इस कदम से आसपास के लोग आश्‍चर्यचकित हो गए। इसके बाद टैक्‍सी के पीछे से आने वाली सभी गाडि़यों युवती को देखने के लिए रुक गईं।

बीते शनिवार सुबह घटी इस घटना के बाद स्‍थानीय लोगों ने बताया है कि युवती शराब के नशे में लग रही थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने युवती का वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया साइट ‘यू-ट्यूब’ पर अपलोड कर दिया है।

एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया, ‘यह रूस की राजधानी की सबसे व्‍यस्‍त सड़कों में से एक है। वह युवती टैक्‍सी से जा रही थी और इसी बीच वह खिड़की पर आकर बैठ गई।’

Loading...

उसने आगे कहा कि युवती को इस तरह हरकत करते देख सभी को लगने लगा था कि वह काफी नशे में है और उसे आसपास लोगों की भीड़ का अंदाजा बिलकुल भी नहीं था।

हालांकि, इस पूरी घटना पर स्‍थानीय पुलिस ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। पुलिस से जुड़े कुछ सूत्रों ने बताया है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से ही पुलिस को भी घटना की जानकारी मिली है और वह युवती की खोजबीन कर रही है।

 
 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com