Saturday , 4 December 2021

ऐसे बनिये किस मास्टर

सेक्स में किस न हो तो फिर कुछ भी नहीं. वात्स्यायन के ‘कामसूत्र’ में चुंबन के न जाने कितने प्रकार बताए गए हैं. इऩ पर महारत हासिल कर पाना सबके वश की बात नहीं। यहां चुंबन के कुछ ऐसे प्रकारों की चर्चा की जा रही है, जो आसान तो हैं ही, बहुत मजेदार भी.

मस्तमौला करने वाले किस के टाइप्स

lip kiss

लिप किस: यह किस का क्लासिकल रूप है. इसमें सिर्फ होठ से होठ टकराते हैं और जीभ का कोई इस्तेमाल नहीं होता. 

cheek kiss

चीक किस: यह किस फ्रेंडली ग्रीटिंग के लिए है और काफी पॉपुलर भी. यह स्नेह प्रदर्शित करने के लिए गालों पर होठों से किया जाना वाला हल्का स्पर्श है. 

nose kiss

नोज किस: प्रेमिका अगर अपने प्रेमी की नाक पर किस करती है तो यह बहुत ही स्वीट होता है और तुरंत रोमांस की तलब जगा देता है. यह किस प्यार में चिंगारियां भड़का देता है. 

french kiss

फ्रेंच किस: यह सबसे ज्यादा इरॉटिक किस माना जाता है. इसमें लिप के साथ ही जीभ का भी इस्तेमाल होता है. जीभ से किस करना, जीभ से जीभ का टकराना आपके पार्टनर को पूरी तरह से उत्तेजित कर देगा. 

forehead kiss

फोरहेड किस: यह बहुत ही स्वीट, इनोशेंट और स्टार्टर किस है. अगर लवर शर्मीला हो तो इस किस से आप उसे धीरे-धीरे खुलेपन की ओर ले जा सकते हैं. 

EskimoKiss

एस्कीमो किस: इसमें प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे की नाक से नाक रगड़ते हैं. यह स्नेह को दिखाता है, पर एक बार शुरू होने पर यह लिप किस में भी बदल सकता है और डीप माउथ किस में भी. 

spiderman kiss

स्पाइडरमैन किस: यह किस तब से चलन में आया जब 2002 में ‘स्पाइडरमैन’ मूवी रिलीज हुई. इसमें लवर के चेहरे पर ऊपर से किस किया जाता है. इसे हरी घास पर एक-दूसरे के बगल में लेट कर भी किया जा सकता है. 

pake kiss

पेक किस: यह जल्दी से लिया जाने वाला एक टाइट लिप किस है. यह गालों पर भी लिया जा सकता है. जिसे चाहते हों, मौका देख कर अचानक किस कर लें. हो सकता है, वो आपकी हो जाए.

strawberry kiss

स्ट्राबेरी किस: यह बहुत ही मजेदार किस है. मुंह में स्ट्राबेरी लेकर लवर को किस करने की कोशिश करें. एक ही साथ स्ट्राबेरी को काटने की कोशिश करें, धीरे-धीरे आप अपनी मंजिल के करीब पहुंच जाएंगे.

Blowing Kiss

ब्लोइंग किस: यह सेक्सी, प्लेफुल और पूरी तरह इनोशेंट किस हो सकता है. यह कैसा हो, इस पर निर्भर करता है कि आप किस कैसे दे रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com