Friday , 12 August 2022

अब आप अमिताभ बच्चन के घर पर कर सकते हैं डिनर, देने होंगे सिर्फ इतने रुपए

Loading...
नए साल पर अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। अब आप अमिताभ बच्चन के घर जाकर आराम से बैठकर खाना खा सकते हैं और उनसे मिलने का भी मौका मिलेगा। जी हां, ये बात एक दम सच है। आइए जानते हैं कैसे…amitabh-bachchan-quotes-in-hindi

शेफ का एक ग्रुप जिसे वन स्टार हाउस पार्टी के नाम से जाना जाता है वो अमिताभ के घर एक पॉप अप रेस्त्रां बनाने वाले हैं। अमिताभ के फैंस अब उनके घर जाकर खाना खा सकेंगे। कुछ पैसे खर्च करने के बाद सभी को ये मौका मिलेगा।

अमिताभ के घर में खाना खाने की इच्छा रखने वालों को  एक लाइन में खड़ा होना पड़ेगा। इसमें एक बात पक्की होगी कि सभी को एक रिजर्व टेबल जरूर मिलेगी। इसके लिए आपको करीब 8 हजार रुपए खर्च करने होंगे।

Loading...
अब बिग बी के घर पर डिनर करना है तो इतना तो खर्च करना ही पड़ेगा। जाने-माने शेफ जेम्स शरमन पांच शेफ के साथ मिलकर ये रेस्‍त्रां शुरू करेंगे। वह बीस महीने में बीस देशों में घूमेंगे और लोगों को खाना खिलाएंगे।मुंबई में इनका पॉप अप रेस्त्रां बिग बी के जूहू वाले बंगले प्रतीक्षा में होगा। यह रेस्‍त्रां 17 जनवरी से 21 जनवरी के बीच तक खुला रहेग। इसमें भले ही आपको बिग बी के साथ डिनर करने का मौका नहीं मिलेगा। लेकिन उनके घर जाकर उन्हें करीब से जान सकेंगे।

 

 
 
 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com