प्रेमी की बदचलनी से नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के प्राइवेट पार्ट में पहना दी अंगूठी, उसके बाद जो हुआ जानकर उड़ जायेंगे होश

हाल ही में अपराध का एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. यह किस्सा झारखंड के धनबाद का है जहाँ एक प्रेमी की बदचलनी से नाराज प्रेमिका ने प्रेमी को ऐसा मजा चखाया कि वह जीवन में कभी किसी लड़की से प्रेम करना तो दूर लड़की का ख्याल भी अपने दिमाग और दिल में नहीं लाएगा. हुआ यूँ कि प्रेमिका ने प्रेमी की हरकतों से तंग आकर उंगली की बजाय उसके गुप्तांग में लोहे की रिंग पहना दी इसके बाद प्रेमी के परिजन लोहार से लेकर कई अस्पतालों की दौड़ लगा चुके हैं लेकिन कुछ हो नहीं पाया और अंत में एक निजी अस्पताल में उसके गुप्तांग में फंसे रिंग को मिस्त्री की मदद से काटकर कई टुकड़ों में निकाला गया.

खबरों के अनुसार गिरिडीह के इचिट्टा के रहने वाले प्रेमी के बड़े भाई ने बताया की पीड़ित चेन्नई में काम करता था और एक दिन वह चेन्नई से लौटा और घर पहुंचकर सारी बात अपने परिजनों को बता दी. ऐसे में प्रेमी (मनोसर) की बात सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए और सभी ने पहले अस्पतालों में उसकी रिंग निकलवाने की कोशिश की, लेकिन जब कोशिश बेकार हो गई तो उन्होंने लोहार को बुलाया लेकिन फिर भी उन्हें कामयाबी नहीं मिली.

महिला के साथ दुष्कर्म ना करके उसके प्राइवेट पार्ट से करने लगा….

अंत में परिजन धनबाद गए और धनबाद में भी कई अस्पतालों की चक्कर लगाने के बाद सरकारी अस्पताल पीएमसीएच पहुंचे लेकिन यहां भी अस्पताल के डॉक्टरों ने यह कहते हुए हाथ खड़ा कर दिए कि ‘पहले इसके गुप्तांग में फंसे रिंग को बाहर निकलवाकर यहां लेकर आओ तभी इसका इलाज कर पाएंगे.’ इसके बाद एक निजी अस्पताल में डॉक्टरों और एक मिस्त्री की सूझबूझ से अंतिम में रिंग को निकाला गया और फिर उसका इलाज किया गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com