अभी-अभी: किसान को खेत में पड़े मिले 91 लाख रुपये और फिर आ गयी पुलिस…

गुजरात के साबरकांठा जिले में एक किसान को खेत से 91 लाख रुपए मिलने खबर है। सूत्रों के अनुसार किसान को दो हजार के नोटों के 47 बंडल मिले। दअसल जिले के इदर गांव में फलजी पटेल तब हैरान रह गए जब उन्हें खेत में काम करने के दौरान दो हजार के नोट का बंडल मिला। इसके बाद उन्होंने पूरे मामले की पुलिस को खबर दी। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को खोजबीन के दौरान ऐसे कुल 47 बंडल मिले।अभी-अभी: किसान को खेत में पड़े मिले 91 लाख रुपये और फिर आ गयी पुलिस...

सभी बंडल दो हजार के नोटों के थे। पुलिस ने बताया कि कुल 91 लाख रुपए बरामद किए गए हैं। मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी आईडी राठौर ने शुक्रवार (21 सितंबर) को बताया, ‘हमें गांव के सचपंच दिनेश पटेल ने सूचना दी। गांव के किसान फलजी पटेल के खेत में 18 सितंबर को नोटों के बंडल मिले हैं। उन्होंने रुपए को अपने घर में रखा लिया था। और शुक्रवार हमें इसकी जानकारी दी।’ राठौर ने बताया कि पुलिस ने मामले की कानूनी जांच की है। नोटों को जब्त कर लिया गया है।

ये भी पढ़े: पत्नी ने सरेआम पति की धुनाई कर, GF को दिखाई उसकी औकात

उन्होंने आगे बताया कि नोटों की जांच के लिए बैंक अधिकारियों को भी बुलाया गया। जिन्होंने जांच के बाद नोटों को बिल्कुल असली बताया है। हमने मामले में जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि बीती 9 सिंतबर को इसी इलाके में वडोदरा के व्यापारी से छह करोड़ रुपए की लूट को चार लोगों ने अंजाम दिया था। हालांकि पुलिस ने इन नोटों को लूट की रकम मानने की बात से भी इंकार नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि ये नोट लूट के भी हो सकते हैं। फिलहाल पूरे मामले की जांच बारीकी से की जा रही है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com