अग्रोहा में हुई युवा जेजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक

जननायक जनता पार्टी ने प्रदेश के प्रत्येक बूथ पर युवाओं की फौज खड़ी कर दी है। युवा जेजेपी ने एक बूथ एक योद्धा अभियान को सफलतापूर्वक पूरा करते हुए हर बूथ पर मजबूत टीम बना दी है। युवाओं की यह फौज बूथ स्तर पर जेजेपी को और मजबूत करने तथा चुनाव तैयारियों में जुट गई है। यह जानकारी हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दी। वे हिसार में युवा जेजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसी संगठन की कामयाबी और प्रदेश की प्रगति के पीछे युवाओं का अहम योगदान होता है। उन्होंने कहा कि युवाओं की बढ़-चढ़कर भागीदारी और मेहनत के चलते जेजेपी आज गठबंधन सरकार में हिस्सेदार बनकर प्रदेश हित में निरंतर कार्य कर रही है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज युवाओं की मेहनत का ही परिणाम है कि जेजेपी हरियाणा के प्रत्येक बूथ पर मजबूती से खड़ी है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर जेजेपी का युवा योद्धा होना संगठन की ताकत को दर्शा रहा है और आने वाले चुनावों में इसके अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने युवा जेजेपी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और बूथ योद्धाओं में जोश भरते हुए कहा कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में ज्यादा समय नहीं बचा है इसलिए वे बूथ स्तर में पार्टी के साथ नए मजबूत साथियों को जोड़े। साथ ही घर-घर जाकर गठबंधन सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों और पार्टी की नीतियों को पहुंचाएं ताकि आम जन सरकार की नीतियों का फायदा उठा सके।

बैठक में जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने युवाओं के रोजगार और शिक्षा के लिए अनेक कदम उठाए है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम के प्रयासों से आज हरियाणा में कई बड़ी कंपनियां निवेश कर रही है और हरियाणा में नए उद्योगों के विकसित होने से युवाओं के रोजगार के अवसर बढ़े है। राज्य मंत्री अनूप धानक ने युवा पदाधिकारियों को मेहनत और आत्मविश्वास के साथ काम करने और पार्टी के कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए कई महत्वपूर्ण टिप्स दिए। बैठक में पूर्व विधायक रमेश खटक, जेजेपी युवा प्रकोष्ठ के प्रभारी सुनील राणा रोड़ और युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने पार्टी के युवा पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए और संगठन मजबूती के लिए दिन-रात मेहनत करने का आह्वान किया। इस अवसर युवा जेजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी, सभी युवा जिला अध्यक्ष, युवा हलका अध्यक्ष आदि मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com