Vodafone ने लॉन्च किए 2 सस्ते अनलिमिटेड वॉयस कॉल वाले प्लान

टेलिकॉम कम्पनी Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड पैक लॉन्च किए हैं। खबर है कि इस टेलीकॉम कंपनी ने 99 रुपये और 109 रुपये के प्रीपेड पैक लॉन्च किए हैं। दोनों ही प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ आएंगे। इनकी वैधता 28 दिनों की होगी। 109 रुपये वाले वोडाफोन प्लान में यूज़र को इंटरनेट डेटा भी दिया जाएगा। गौर करने वाली बात है कि Vodafone के इन प्लान में मिलने वाली मुफ्त वॉयस कॉल की सुविधा पूरी तरह से अनलिमिटेड नहीं है। ये प्लान दैनिक और साप्ताहिक मुफ्त कॉल सीमा के साथ आएंगे।

Vodafone के दोनों ही नए प्लान में सब्सक्राइबर को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलेगी। यह जानकारी टेलीकॉम टॉक ने दी है। इसके अतिरिक्त 109 रुपये वाले वोडाफोन प्लान में इस्तेमाल के लिए 1 जीबी 3जी/ 4जी डेटा भी दिया जाएगा।

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया, इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। अनलिमिटेड वॉयस कॉल की एक सीमा होगी। वोडाफोन सब्सक्राइबर हर दिन सर्वाधिक 250 मिनट मुफ्त कॉल कर पाएंगे और सप्ताह में इसकी सीमा 1,000 मिनट होगी। इसके अतिरिक्त यूज़र 28 दिनों तक 100 अलग नंबर पर ही कॉल कर पाएंगे।

इतना साफ है कि Vodafone के दोनों ही प्लान उन यूज़र के लिए हैं जो वॉयस कॉल की सुविधा चाहते हैं। Vodafone के नए प्लान के जवाब में रिलायंस जियो का रीचार्ज पैक 98 रुपये का है। 28 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में यूज़र को 2 जीबी 4जी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 300 एसएमएस मिलते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com