सीएम योगी ने पदक विजेता अवनि और मोना को दी बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पेरिस पैरालंपिक गेम्स 2024 की शूटिंग इवेंट में स्वर्ण पदक जीतने वाली अवनि लेखरा और कांस्य पदक विजेता मोना अग्रवाल को बधाई प्रेषित की है। प्रतियोगिता के अंतर्गत आर2 महिलाओं की 10 मीटर एसएच1 एयर राइफल प्रतियोगिता में अवनि लेखरा ने एक ओर स्वर्ण पदक जीता, वहीं दूसरी ओर मोना अग्रवाल ने कांस्य पदक जीता है। इन दोनों ही खिलाड़यिों की इस स्वर्णिम उपलब्धि पर देश व दुनिया से बधाइयों का तांता लग गया है और हैशटैग चियर्स 4 भारत हैशटैग ट्रेंड करने लगा।

यह बोले सीएम योगी
सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर लिखा ‘‘पैरालिंपिक 2024 में आर 2 महिलाओं की 10एम एयर राइफल एसएच1 प्रतियोगिता में प्रतिष्ठित स्वर्ण पदक जीतने पर हमें अवनि लेखरा जी पर बहुत गर्व है! उन्होंने 3 पैरालंपिक पदक जीतने वाली भारत की पहली महिला एथलीट बनकर एक बार फिर इतिहास रच दिया है। उनका समर्पण व और उत्कृष्टता को प्राप्त करने के लिए निरंतर प्रयास की भावना राष्ट्र को प्रेरित करती रहती है।”

निरंतर प्रगतिशील रहने की भावना पर गर्व हैः योगी
इससे आगे सीएम योगी ने लिखा कि पैरालंपिक 2024 में आर 2 महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल एसएच1 प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतने पर मोना अग्रवाल जी को हार्दिक बधाई! देश को आपके समर्पण और उत्कृष्टता की ओर निरंतर प्रगतिशील रहने की भावना पर गर्व है। उन्होंने हैशटैग चेयर फॉर भारत का उपयोग करते हुए आगे लिखा, ऐसे ही चमकते रहो और युवा पीढ़ी को प्रेरित करते रहो।

उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती परीक्षा का आज आखिरी दिन है। आज भी कड़ी सुरक्षा के बीच परीक्षा होगी। अभ्यर्थियों को चेकिंग के बाद परीक्षा केंद्र में प्रवेश दिया जाएगा। नकल माफियाओं पर कड़ी नजर रखी जाएगे। परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जाएगी। इसके पहले चार दिन यह परीक्षा हो चुकी है। सिपाही के 60,244 पदों पर सीधी भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के चौथे दिन 21.80 फीसद अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। करीब 26 लाख 76 हजार अभ्यर्थी शामिल हुए हैं। चौथे दिन कुछ 94 अभ्यर्थी संदिग्ध मिले, जिनमें से 22 को गिरफ्तार किया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com