प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए सचिन तेंदुलकर को भी मिला निमंत्रण

भारत के सर्वकालिक महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अयोध्या में रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के लिए होने वाले कार्यक्रम की खातिर शनिवार को आमंत्रित किया गया। 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह आयोजित किया जाएगा। इस अवसर के लिए तैयारियां चल रही हैं।

इस समारोह में विभिन्न क्षेत्रों की दिग्गज हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम में राजनीतिक नेताओं, एथलीटों और मशहूर हस्तियों के अलावा अन्य लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। मेगास्टार रजनीकांत, स्टार जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, जैकी श्राफ, उनके बेटे टाइगर श्राफ और कई अन्य अभिनेताओं को पहले ही आमंत्रित किया जा चुका है।

राम जन्मभूमि ट्रस्ट की तरफ से दिया जा रहा निमंत्रण

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट सभी निमंत्रणों का ध्यान रख रहा है और ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह की तैयारियों पर नजर रख रहा है। उद्घाटन समारोह में केवल 9 दिन बचे हैं, ट्रस्ट सभी विशेष मेहमानों के लिए विशेष व्यवस्था कर रहा है, जिसमें उन्हें उपहार देना शामिल है। इसके अलावा, उत्सव के एक भाग के रूप में, समारोह के दिन मेहमानों को प्रसाद के रूप में विशेष ‘मोतीचूर के लड्डू’ भी वितरित किए जाएंगे।

विराट कोहली और रोहित शर्मा को भी मिल सकता है निमंत्रण

सचिन तेंदुलकर निमंत्रण प्राप्त करने के लिए देश भर से आए 11000 मेहमानों में से एक हैं, साथ ही नीरज चोपड़ा, पीवी सिंधु, विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे कई अंतरराष्ट्रीय एथलीटों को भी संभवतः निमंत्रण मिल सकता है। इस कार्यक्रम में लगभग एक लाख से अधिक भक्तों के अयोध्या पहुंचने की उम्मीद है। बैठने की व्यवस्था की सावधानीपूर्वक योजना बनाई गई है और मेहमानों को व्यवस्थित बैठने के लिए कोड दिए जाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com