OnePlus 12R का हाइपर बूस्ट, हाइपर रेंडर और हाइपर टच बनाता है

2024 का फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 12R के पीछे R सीरीज की लेगेसी है। OnePlus 12R अपने पुराने सीरीज की तुलना में काफी आगे है। यह स्मार्टफोन फ्रेम और इंटरनल मैग्नीशियम एलॉय सहित 20% से अधिक एल्यूमीनियम का उपयोग करने वाला पहला फोन है। यह हाथ में मजबूत लगता है और ड्यूरेबल भी है। यह IP64 रेटेड है जो प्रतिकूल मौसम के लिए उपयुक्त है।

फोन की क्वालिटी का पता कुछ महीने तक इस्तेमाल करने के बाद चलता है। जैसे फोन की स्क्रीन से समझ में आता है कि फोन का लेवल क्या है, ये हमें बेहतर टच एक्सपीरियंस देगा या बार-बार टच करने के बाद फिर रिस्पॉन्स देगा। OnePlus के स्मार्टफोन बेहतर यूजर्स एक्सपीरियंस के लिए जाने जाते हैं। ये शानदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ हाई रेजोल्यूशन, वाइब्रेंट कलर्स और स्मूथ रिफ्रेश रेट्स प्रदान करते हैं।

इसका नया स्मार्टफोन OnePlus 12R बेहतर परफॉर्मेंस और स्टनिंग डिस्प्ले में पहचान बना चुका है, जो इसे अबतक का सबसे ज्यादा पावरफुल स्मार्टफोन बनाता है। क्या है इसकी खासियतें, आइए जानते हैं।

परफेक्ट टच एक्सपीरियंस

2024 का फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 12R के पीछे R सीरीज की लेगेसी है। OnePlus 12R अपने पुराने सीरीज की तुलना में काफी आगे है। यह स्मार्टफोन फ्रेम और इंटरनल मैग्नीशियम एलॉय सहित 20% से अधिक एल्यूमीनियम का उपयोग करने वाला पहला फोन है। यह हाथ में मजबूत लगता है और ड्यूरेबल भी है। यह IP64-रेटेड है, जो प्रतिकूल मौसम के लिए उपयुक्त है।

OnePlus 12R का हाइपर बूस्ट, हाइपर रेंडर और हाइपर टच इसे जबरदस्त स्मार्टफोन बनाता है। इस फोन का टच एक्सपीरियंस शानदार है। यह इंडस्ट्री का ऐसा पहला फोन है जो वेट स्क्रीन और फिंगर्स को तेजी से डिटेक्ट और रिएक्ट करता है। यह बिना देरी किए परफेक्ट टच रिस्पॉन्स देने में आगे है, खास तौर पर प्रतिकूल मौसम में, मतलब आप इस फोन पर मिसटच या डिले रिएक्शन नहीं देखेंगे।

बता दें कि OnePlus 12R में फोर्थ जनरेशन LTPO 120Hz ProXDR दिया गया है। पिछली जनरेशन की तुलना में यह अपग्रेडेड ब्राइटनेस और कलर लेवल के साथ आता है। LTPO 4.0 एक ऐसा इंटेलिजेंट डायनेमिक रिफ्रेश रेट सिस्टम है जो फोन को 1Hz और 120Hz रिफ्रेश रेट के बीच कहीं भी तेजी से स्विच कर सकता है और पहले से कहीं अधिक स्मार्ट है, साथ ही यह फोन की बैटरी लाइफ को बचाता है।

इस तरह यूजर्स को यह स्मार्टफोन पूर्ण रूप से स्मूथ टच एक्सपीरियंस देता है। वैसे LTPO 4.0 का एक और फायदा है कि यह फिंगर स्वाइप की स्पीड को परफेक्ट तरीके से रिएक्ट करता है। इसका मतलब है कि स्क्रीन पर स्लो स्पीड से फ्लिक करने पर रिफ्रेश रेट केवल 60Hz, 72Hz या 90Hz तक बदल सकती है, जबकि तेज स्क्रॉलिंग पर यह 120Hz तक पहुंच जाएगी।

बेस्ट चिप के साथ बेस्ट परफॉर्मेंस

OnePlus 12R स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ आता है। यह चिपसेट 8 Gen 1 की तुलना में 35% बेहतर CPU परफॉर्मेंस, 25% बेहतर GPU परफॉर्मेंस और शानदार कैमरा अनुभव प्रदान करता है। यह स्मार्टफोन LPDDR5X RAM के साथ आता है जो पिछले वर्जन की तुलना में बेहतर पावर एफिशिएंसी प्रदान करता है। यह दो वेरिएंट में उपलब्ध है। पहला वेरिएंट 8GB RAM और 128GB स्टोरेज है, और दूसरा वेरिएंट16GB RAM और 256GB स्टोरेज है।

आप इसका कोई भी वेरियंट इस्तेमाल करें, आपको इंडस्ट्री लीडिंग परफॉर्मेंस का फायदा मिलेगा। OnePlus 12R में 5,500mAh की बैटरी मिलती है, जो OnePlus की अब तक की सबसे बड़ी बैटरी है, जिसे 100W का SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। यह फोन को 26 मिनट में 1-100% चार्ज कर देता है।

फ्लैगशिप सेंसर वाला कैमरा

OnePlus 12R में फ्लैगशिप सेंसर दिया गया है, जो लगातार शानदार परफॉर्मेंस देता है। इसमें Sony IMX890, 50MP फ्लैगशिप सेंसर मिलता है। प्राइमरी कैमरा के साथ इसका सेकेंडरी कैमरा भी अच्छा है, जो आपकी सेल्फी और अल्ट्रा वाइड फोटोग्राफी की जरूरतों को पूरा करता है। यह Optical Image Stabilisation के साथ आता है, जो लो लाइट में अच्छी तस्वीरें देने में सक्षम है। इसके अलावा यह RAW HDR एल्गोरिदम पर काम करता है। इन-हाउस विकसित किया गया ये एल्गोरिदम एक ही समय में कई HDR तस्वीरें लेकर HDR फोटोग्राफी को अगले स्तर तक ले जाता है।

कुल मिलाकर कहे तो OnePlus 12R एक बेस्ट स्मार्टफोन है। इसका बेहतर टच स्क्रीन एक्सपीरियंस यह दिखाता है कि फोन गेम खेलते समय, स्क्रॉल करते समय या फिर दूसरे टास्क करते हुए टच रिस्पॉन्स में आपको निराश नहीं करेगा। फोन के फ्यूचर को सुरक्षित करने के लिए चार साल का सॉफ्टवेयर सपोर्ट मिलता है। यह दो कलर में उपलब्ध है – कूल ब्लू और आयरन ग्रे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com