OMG: अक्षय कुमार ने तो कुत्ते को भी दे दी...

OMG: अक्षय कुमार ने तो कुत्ते को भी दे दी…

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर्स अक्‍सर अपनी फिल्‍म के प्रमोशन में जी-जान झोंक देते हैं, लेकिन फिल्‍म रिलीज के बाद ही यह प्रमोशन की जंग खत्‍म भी हो जाती है. लेकिन लगता है अक्षय कुमार ऐसा करने के मूड में बिलकुल नहीं है. उनकी फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को रिलीज हुए 2 हफ्तों से भी ज्‍यादा हो चुके हैं, लेकिन कभी अक्षय की पत्‍नी ट्विंकल खन्ना तो कभी खुद अक्षय अपीन फिल्‍म प्रमोट करते नजर आ रहे हैं.OMG: अक्षय कुमार ने तो कुत्ते को भी दे दी...मुंबई में सपना चौधरी ने दिखाए अपने डांस के कुछ खास जलवे, देखिये पूरा वीडियो…

अक्षय कुमार ने अब एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्‍होंने एक कुत्ते को भी शौचालय में जाकर टॉयलेट करने की ट्रेनिंग दी है. अक्षय ने अपने इस डॉग को ‘गुड बॉय’ भी लिखा है. दरअसल यह वीडियो एक मेन्‍स टॉयलेट का है. वीडियो में यह कुत्ता कमोड में टॉयलेट करता नजर आ रहा है. इतना ही नहीं, टॉयलेट करने के बाद इसने अपने आप फ्लश भी दबाया है.

बता दें कि सिर्फ अक्षय ही नहीं, बल्कि उनकी पत्‍नी भी फिल्‍म रिलीज के बाद भी इस फिल्‍म को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. हाल ही में ट्विंकल ने एक ऐसा फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें एक व्‍यक्ति शौच करता नजर आ रहा था. इस व्‍यक्ति की तरफ इशारा करते हुए ट्विंकल ने लिखा, ‘गुड मॉर्निंग और मुझे लगता है यह है ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा पार्ट 2’ का पहला सीन.

‘अक्षय और भूमि पेडणेकर की यह फिल्‍म दो हफ्ते पहले रिलीज हुई और अपने बाद रिलीज हुई फिल्‍मों को भी अच्‍छी टक्‍कर देती नजर आई. ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ देश में शौचालय की कमी और उसके चलते महिलाओं को खुले में शौच करने, उससे होती समस्‍याओं का शिकार बनने जैसे विषय पर बनाई गई है. पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म ने शुरुआती 5 दिनों में 83.45 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है और अब अक्षय की यह फिल्‍म भी 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हो चुकी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com