Mi Super Sale स्मार्टफोन्स पर मिल एह है Rs 6,000 तक का डिस्काउंट

आखिरी सप्ताह में Mi Super Sale की घोषणा की थी। इसके बाद इस सेल को दोबारा 1 फरवरी को शुरू किया गया, जिसे 7 फरवरी तक के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है। इस सेल में Mi और Redmi के स्मार्टफोन्स पर Rs 6,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

इनमें से ज्यादातर स्मार्टफोन्स पिछले साल लॉन्च किए गए हैं। इस सेल में डिस्काउंट के अलावा नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस सेल में स्मार्टफोन्स के अलावा Mi के वीयरेबल डिवाइसेज और एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ये सेल कंपनी के आधिकारिक स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स साइट पर भी आयोजित की जा रही है। आइए, जानते हैं इस सेल में मिलने वाले टॉप डील्स के बारे में

Redmi K20

इस स्मार्टफोन की खरीद पर Rs 3,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। Rs 24,999 की कीमत में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन को Rs 19,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को पहले Rs 22,999 की शुरुआती कीमत में बेचा जा रहा था। इसके फीचर्स की बात करें तो ये इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 48 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आता है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है और ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है।

इस स्मार्टफोन को पिछले साल Rs 28,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था। इसे अब आप Rs 24,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की खरीद पर Rs 4,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स की बात करें तो ये पॉप-अप सेल्फी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ आता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

इस स्मार्टफोन की खरीद पर Rs 6,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को Rs 15,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था। इसे अब आप Rs 9,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स की बात करे तो ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन है, जिसे 48 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com