LIVE IND vs SA: भारत का छठा विकेट गिरा, पांड्या 4 रन बनाकर आउट हुए
LIVE IND vs SA: भारत का छठा विकेट गिरा, पांड्या 4 रन बनाकर आउट हुए

LIVE IND vs SA: भारत का छठा विकेट गिरा, पांड्या 4 रन बनाकर आउट हुए

नई दिल्ली। जोहानिसबर्ग टेस्ट में भारत व दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे दिन का खेल जारी है। भारत ने दूसरी पारी में खबर लिखे जाने तक 6 विकेट के नुकसान पर 175 रन बना लिए हैं। भारत की कुल बढ़त फिलहाल 141 रन की हो गई है। इससे पहले पहली पारी में भारतीय टीम 187 रन पर आउट हो गई थी जिसके जबाव में द. अफ्रीका ने 168 रन बनाए थे और उसे 7 रन की बढ़त मिली थी। LIVE IND vs SA: भारत का छठा विकेट गिरा, पांड्या 4 रन बनाकर आउट हुए

विराट 41 रन पर आउट हुए

दूसरी पारी में भारत को पहला झटका पार्थिव पटेल के तौर पर लगा। पटेल तेज खेल रहे थे और उन्होंने 16 रन बनाए लेकिन फिलेंडर की गेंद पर मार्करम ने उनका कैच पकड़ लिया। भारत को दूसरा झटका केएल राहुल के रूप में लगा इन्हें भी फिलेंडर ने कप्तान डुप्लेसिस के हाथों कैच आउट करवाया।

भारत की ओर से चेतेश्वर पुजारा आउट होने वाले तीसरे बल्लेबाज रहे उन्हें मोर्न मोर्कल ने कप्तान डुप्लेसिस के हाथों कैच आउट करवाया। लंच के पहले भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय रबादा का शिकार बने। मुरली विजय 25 ने रन बनाए। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बेहतरीन 41 रन की पारी खेली लेकिन रबादा की गेंद पर वो चकमा खा गए और क्लीन बोल्ड हो गए। हार्दिक पांड्या रबादा की गेंद पर 4 रन बनाकर उन्हीं के हाथों लपके गए। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com