IPL 2018: आज होगा वानखेड़े स्टेडियम में महामुकाबला…

आईपीएल के इस सीजन का महामुकाबला यानी फाइनल मैच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है. इससे पहले प्लेऑफ में चेन्नई से हारने के बाद हैदराबाद ने कोलकाता को उसी के मैदान (ईडन गार्डन्स) में हराकर फाइनल में प्रवेश किया है.

बता दें, इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच तीन मैच हो चुके है जिसमें हैदराबाद का प्रदर्शन काफी ज्यादा खराब रहा है. चेन्नई के खिलाफ खेले गए अपने तीनों मैच में हारने वाली हैदराबाद के लिए आज अग्नि परीक्षा होने वाली है. हालाँकि हैदराबाद अपनी गलतियों से सबक लेकर चेन्नई को पटखनी देने की कोशिश करेगी लेकिन आईपीएल की सबसे अनुभवी टीम को हराना इतना आसान नहीं होने वाला है. 

इससे पहले आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपरकिंग्स का पलड़ा हमेशा से ही भारी रहा है. चेन्नई ने दो साल के प्रतिबंध को छोड़ दे तो आईपीएल के कुल 9 सीजन खेले है जिसमें दो बार आईपीएल के ख़िताब को अपने नाम किया है वहीं डेविड वार्नर की कप्तानी में हैदराबाद ने भी आईपीएल के ख़िताब को अपने नाम किया है. अब देखने वाली बात यह होगी कि आईपीएल के इस फाइनल मैच में कौन सी टीम बाजी मारकर ख़िताब को अपने नाम करेगी और कौन सी टीम को हार का मुँह देखना पड़ेगा. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com