Sunday , 5 December 2021

Human Barbie Doll का video हुआ वायरल

मशहूर बार्बी डॉल और पॉपुलर एनिमेटेड टीवी सीरियल करैक्टर जेसिका रैबिट से प्रभावित होकर स्वीडन मूल की मॉडल पिक्सी फॉक्स ने अपनी छह पसलियों को ऑपरेशन के जरिए शरीर से निकलवा दिया है।

पिक्सी ने बार्बी डॉल जैसी दिखने के लिए कुल 16 सर्जरी करवायी हैं। इसके लिए उसे कुल एक लाख पैसंठ हजार पौंड खर्च करने पड़े हैं। इसमें 85 हजार पौंड सिर्फ सर्जरी पर बाकी ओवरहेड तथा ऑफ्टर ऑपरेशन एक्सपेंसेज हैं।

पच्चीस साल की पिक्सी आजकल नॉर्थ केरोलीना में रहती है। उसने कहा कि सर्जरी से पहले वो खुद को अपने शरीर में बंधा हुआ देखती थी। उसको बिल्कुल वैसी ही फीलिंग होती थी जैसी किसी ट्रांस्जेंडर के मन में रहती है। ‘डेली मिरर’ के मुताबिक पिक्सी फॉक्स के नये अवतार के वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गये। पहले ही दिन साढे आठ लाख से जादा लोगों ने उसके वीडियो को देख डाला है।

पिक्सी ने इन आरोपों का भी खण्डन कि वो युवाओं को प्लास्टिक सर्जरी के लिए उकसा रही है। उसने कहा कि वो सिर्फ यह संदेश देना चाहती है हर कोई व्यक्ति जैसा बनना चाहता है, उसके लिए वो हद दर्जे तक प्रयास भी करे। हर किसा व्यक्ति को अपनी इच्छा अनुसार जीने, दिखने, रहने और जीने का अधिकार है।

https://

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com