Happy Teddy Day: महज तोहफा ही नहीं एक अच्‍छा दोस्‍त भी है Teddy, जुड़ी होती है कई यादें

Teddy Day: वेलेंटाइन वीक में आज टेडी डे है। टेडी बियर एक ऐसा खिलौना है, जो शायद हर किसी को पसंद होगा। कोई उसे अपना सबसे अच्छा दोस्त कहता है तो कोई उस पर दूसरों का गुस्सा भी निकालता है। इसकी सबसे खास बात होती है कि यह बिना किसी डिमांड के लोगों की बातें सुनता है। हम आपको मिलवा रहे हैं शहर के कुछ ऐसे ही टेडी लवर से जिन्हें टेडी उपहार में मिला है। उससे उनकी खास यादें भी जुड़ी हुई हैं।

सोते समय साथ रहता है हनी

राजाजीपुरम निवासी स्वाति श्रीवास्तव को उनके जीजू ने टेडी उनके जन्मदिन पर गिफ्ट किया था। उन्होंने बताया कि कोरोना की वजह से मैंने जन्मदिन मनाने की कोई योजना नहीं बनाई थी और मुझे उम्मीद भी नहीं थी कि मुझे उपहार मिलेगें। दीदी और जीजू ने मेरे लिए सरप्राइज प्लान कर रखा था, उसी में मुझे यह टेडी मिला। यह लंबाई में मुझसे भी बड़ा है और मैंने इसका नाम हनी रखा है क्योंकि यह बहुत प्यारा है। रात में सोते समय ये मेरे साथ ही रहता है। जब कभी किसी पर गुस्सा आता है तो मैं इसी की पिटाई भी कर देती हूं और जब खुश होती हूं तो इसे ही दुलारती भी हूं।

सबसे अच्छा दोस्त है पिंकू

आशियाना की रहने वाली आस्था श्रीवास्तव बताती हैं कि मुझे बचपन से ही टेडी पसंद रहा है। इस वजह से अब तक मेरे पास कई टेडी इकट्ठा हो गए हैं लेकिन उन सबमें सबसे खास है पिंकू, जो मेरी मम्मी ने मुझे लाकर दिया था। इसका नाम पिंकू इसलिए रखा क्योंकि यह पिंक कलर का है। यह मेरा सबसे अच्छा दोस्त है, जो सिर्फ मेरी सुनता है और मुझसे कोई डिमांड नहीं करता। मैं इसे अपने कजिन को भी नहीं छूने देती हूं। रात में हम साथ में ही सोते हैं और मैं उसे अपनी बातें भी साझा करती हूं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com