Thursday , 7 July 2022

GLvsRPS: गुजरात लॉयंस को मिली पहली जीत, हैट्रिक लेने वाले टॉय बने ‘मैन ऑफ द मैच’

Loading...
आईपीएल-10 में गुजरात लॉयंस ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट को 12 गेंद शेष 7 विकेट से हराकर अंक तालिका में अपना खाता खोल लिया है। गुजरात के लिए ड्वेन स्मिथ ने 30 गेंदों में 47 रन (1 छक्का, 8 चौके) और ब्रेंडन मैकलम ने 32 गेंदों में 49 रन (3 छक्के, 5 चौके) बनाए। इसके अलावा सुरेश रैना ने 35 और ऐरॉन फिंच ने 33 रनों का योगदान दिया। मगर गुजरात के लिए अपना आईपीएल डेब्यू कर रहे एंड्रयू टॉय असली हीरो साबित हुए, जिन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया। 

4 विकेट से जीती मुंबई इंडियंस, बुमराह ‘मैन ऑफ द मैच’ 

GLvsRPS: गुजरात लॉयंस को मिली पहली जीत, हैट्रिक लेने वाले टॉय बने 'मैन ऑफ द मैच'राइजिंग पुणे सुपरजायंट के सभी गेंदबाज खासे महंगे साबित हुए। इमरान ताहिर ने 4 ओवर में 53 रन लुटा कर 1 विकेट लिए। इसके अलावा राहुल चाहर और शार्दुल ठाकुर को भी 1-1 विकेट मिले। लॉकी फरगसन ने 4 ओवर में 44 रन दिए। स्मिथ और मैकलम ने जमकर चौके और छक्के जड़े।

सहवाग ने किया ट्वीट, ‘घी सीधी उंगली से ना निकले, तो बिली है ना’

पहले बल्लेबाजी करने उतरी राइजिंग पुणे सुपरजायंट ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 171 रन बनाए। लॉयंस के लिए एंड्रयू टाय ने सुपरजॉयंट की बल्लेबाजी कमर तोड़ते हुए 4 ओवर में 17 रन देकर 5 विकेट झटके। टॉय ने आखिरी ओवर में अंकित शर्मा, मनोज तिवारी और शार्दुल ठाकुर को आउट कर हैट्रिक ली।

Loading...

सुपरजायंट के कप्तान स्टीव स्मिथ ने सर्वाधिक 43 रन बनाए। इसके अलावा राहुल त्रिपाठी ने 33, बेन स्टोक्स ने 25, मनोज तिवारी ने 31 रन और अंकित शर्मा ने 25 रनों का योगदान दिया। पुणे के सभी बल्लेबाजों की शुरुआत मिली, मगर कोई भी बल्लेबाजी उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर सका। प्रवीण कुमार ने 4 ओवर में 51 रन देकर 1 विकेट लिया। इसके अलावा रविंद्र जडेजा ने 4 ओवर में 40 रन लुटाए और 1 विकेट अपने खाते में डाला। ड्वेन स्मिथ को भी एक सफलता मिली।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com