CM उद्धव ठाकरे ने शिरडी पर दिया फिर बड़ा बयान अब होगा ये अहम फैसला ……..अरे बाबा ……….

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिरडी विवाद सुलझाने के लिए सोमवार दो बजे एक बैठक बुलाई है. इस बैठक में वे शिरडी मंदिर ट्रस्ट के लोगों से चर्चा करेंगे.

इस बैठक में श्री साईं बाबा संस्थान न्यास के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपक मुगलीकर, सांसद लोखंडे, विधायक राधाकृष्ण विखे पाटिल और शिरडी और पाथरी के कई ग्रामीण हिस्सा लेंगे.

शिवसेना सांसद, सदाशिव लोखंडे ने खुद को साईं भक्त बताते हुए कहा है कि सोमवार को वो सीएम उद्धव ठाकरे से मिलने जाएंगे. उन्होंने कहा कि रविवार को जो लोग शिरडी में प्रदर्शन कर रहे हैं वो पाथरी के विकास का विरोध नहीं कर रहे हैं.

सीएम ने पाथरी का उल्लेख साईं के जन्मभूमि के तौर पर किया, लोग इसलिए नाराज हैं. चर्चा उसी पर होनी सीएम उद्धव ठाकरे से मिलूंगा.  बता दें, सदाशि लोखंडे शिरडी लोकसभा सीट से सांसद हैं.

महाराष्ट्र सरकार द्वारा हाल ही में साईं बाबा के जन्म स्थान से जुड़े एक फैसले की घोषणा के बाद इलाके में विवाद शुरू हो गया है. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया है कि शिरडी में स्थानीय लोगों ने रविवार को बंद का आह्वान कर दिया.

हालांकि विवाद के बावजूद श्रद्धालुओं के लिए मंदिर  खुला रहेगा. न्यासियों ने शनिवार के इस बात की घोषणा की है. हालांकि विवाद बढ़ता देख मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विवाद को सुलझाने की इच्छा जताई है.

शिरडी में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. लोग भारी संख्या में सड़को पर उतर गए हैं. रविवार सुबह से ही पूरे इलाके में सभी दुकाने बंद हैं हालांकि मंदिर में श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं.

शिरडी में बंद की अपील के बावजूद साईं बाबा मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़. तस्वीरों में भक्तों की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिल रही है. दूर दूर तक लोगों की भारी भीड़ दिखाई दे रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com