BSF जवानों ने पुलिस संग मिलकर पाकिस्तान बार्डर पर खंगाली सुरंगे

bsfनई दिल्ली  पाकिस्तान  से गती सीमा के बमियाल सेक्टर में BSF और पंजाब पुलिस ने एंटी टनल मुहिम चलाई। इस दौरान सरहद पर एक किमी के दायरे में बीएसएफ और पुलिस जवानों ने गहन छानबीन कर सुरंगें तलाशीं।

एसएसपी राकेश कौशल व बीएसएफ के कमांडेंट 132 बीएन, बीएसएफ एबीके सिह की ओर से संयुक्त रूप से एंटी टनल मुहिम चलाई गई। इसका उद्देश्य सीमावर्ती क्षेत्र में आतंकवादियों की ओर से खोदी गई सुरंगों का पता लगाना था। 
मुहिम में पंजाब पुलिस की स्वैट टीम व बीएसएफ की 132 बटालियन के जवान शामिल थे। एसपी आपरेशन हेमपुष्प ने बताया कि  आतंकवादियों ने 29 नवंबर को जम्मू कश्मीर के नगरोटा में आर्मी कैंप पर हमला किया गया था। हमले के लिए आतंकवादियों ने भारतीय सीमा में आने के लिए सुरंग का प्रयोग किया था।
सर्दी के मौसम के दौरान आतंकवादी पिछले वर्ष के एयरफोर्स हमले की तरह घटना को अंजाम दे सकते हैं। उन्होंने बताया कि यह सर्च अभियान सुबह 9 बजे से लेकर 1 बजे तक चलाया गया।
 इस दौरान पाकिस्तान बार्डर से एक किलोमीटर तक पड़ते गांवों के खाली घरों व खेतों में पड़ते ट्यूबवेलों और झाड़ियों की बारीकी से जांच की गई।  इस दौरान कोई सुरंग नहीं मिली। उन्होंने बताया कि आगे भी ऐसे सर्च अभियान चलाए जाएंगे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com