BIGG BOSS 13: इस हफ्ते कौन होगा बेघर, सिद्धार्थ सहित नॉमिनेट हुए ये 5 सदस्य

टेलेविज़न के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस ने लोगों के दिलों पर राज करने लगा है वही इस टाइम वह सुर्खियों में खूब चल रहा है  वही यदि हम बात करें इस हफ्ते के नॉमिनेशन कि तो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए पांच सदस्य नॉमिनेट हुए हैं. ‘बिग बॉस’ ने इस बार यह प्रकिया अलग ढंग से की. ‘बिग बॉस’ ने बारी बारी से घरवालों को कन्फेशन रूम में बुलाया और घरवालों से उन दो लोगों के नाम बताने को कहा जिन्हें वह खेल में आगे ले जाना चाहते हैं. हालांकि ‘बिग बॉस’ ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेने से सभी को मना कर दिया क्योंकि वह दंड स्वरूप पहले से ही घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेटड हैं.

मिली जानकरी के अनुसार इस टास्क के दौरान सभी बारी-बारी से अंदर गए और उन दो साथियों का नाम बताया जिन्हें वह खेल में आगे ले जाना चाहते हैं. इस टास्क के दौरन जिन सदस्यों को सबसे कम यानी कि एक वोट मिला उन्हें नॉमिनेट किया गया. इस तरह से इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य, आरती सिंह और खेसारी लाल यादव नॉमिनेट हुए हैं. इस टास्क के बाद रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा की बहस भी हो चुकी है.

वही रश्मि देसाई ने कहा कि ‘तुमने मुझे वोट नहीं किया और कल के आए हुए विशाल को बचाया.’ इस पर माहिरा ने कहा कि ‘मुझे लगा कि विशाल का नाम लेना चाहिए इसलिए लिया. वो अच्छा भी खेल रहा है.’ इसके बाद रश्मि और देवोलीना की बात हुई. रश्मि ने कहा कि ‘जब साथ देने की बात आई तो इन्होंने नहीं दिया.’ इसके बाद पारस, माहिरा और देवोलीना आपस में बात करते हुए नज़र आए है.

सूत्रों के मुताबिक पारस और माहिरा ने कहा – ‘अब मेरे लिए तुम ज्यादा अहमियत रखती हो. माहिरा ने कहा मैं आपका ही नाम लेना चाहती थी लेकिन नहीं लिया.’ नॉमिनेशन के अलावा घरवालों को एक टास्क भी दिया गया. इस टास्क में देवोलीना और शेफाली जरीवाला चोर बनी थीं. इन दोनों को घरवालों की चीजें चुरानी थीं. जिसकी चीजें ज्यादा होंगी उसे एक विशेष अधिकार मिला. इस टास्क को शेफाली ने जीता और उन्हें पार्टी करने का मौका दिया गया है.

जंहा शेफाली अपने साथ पार्टी करने के लिए किन्हीं पांच सदस्यों को ले जा सकती थीं. शेफाली ने सिद्धार्थ शुक्ला,आरती सिंह, हिमांशी खुराना, आसिम रियाज और हिंदुस्तानी भाऊ को चुना. इन सभी के लिए बिग बॉस ने गॉर्डन एरिया में खास इंतजाम किया. सभी ने जमकर डांस किया और लजीज खाने का लुफ्त उठाया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com