'शादी में जरूर आना' की एक्ट्रेस सवाल पूछने पर कहा-पोर्न फिल्मों में जाने की बात

‘शादी में जरूर आना’ की एक्ट्रेस सवाल पूछने पर कहा-पोर्न फिल्मों में जाने की बात

अभी तक आपने पोर्न स्टार्स को बॉलीवुड में आते देखा होगा लेकिन यहां मामला उल्टा है। मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने कहा है कि अगर वो चाहेंगी तो पोर्न फिल्मों भी काम करेगी। चलिए बताते हैं उन्होंने ऐसा क्यों कहा। दरअसल कृति से सेक्सुअल हरेसमेंट पर सवाल किए गए थे तो उन्होंने लड़कियों की आजादी समझानी शुरू कर दी।

'शादी में जरूर आना' की एक्ट्रेस सवाल पूछने पर कहा-पोर्न फिल्मों में जाने की बात

कृति ने कहा कि मैं खुद एक लड़की हूं, मुझे पूरी आजादी है कि मैं अपने ब्रेस्ट दिखाऊं या फिर पोर्न फिल्मों में काम करूं। कोई दूसरा कौन होता है इस पर सवाल उठाने वाला। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा इन दिनों फिल्म यमला पगला दीवाना की शूटिंग में बिजी है। वह इस फिल्म में एक्टर बॉबी देओल के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म राज रीबूट से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कृति एक बार शादी फंक्शन से निकल लॉन्ग ड्राइव पर निकल गई थीं। इस बात का खुलासा खुद कृति ने किया। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे वह शादी में मम्मी को बिना बताए एक अंजान लड़के के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकल गई थीं।

'शादी में जरूर आना' की एक्ट्रेस सवाल पूछने पर कहा-पोर्न फिल्मों में जाने की बात

कृति कुछ समय पहले फिल्म शादी में जरूर आना में नजर आई थीं। इस फिल्म में कृति की एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया था। फिल्म में उनका साथ एक्टर राजकुमार राव ने दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान कृति ने खुद से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा किया जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। कृति ने बताया कि वह एक बार अपनी मम्मी के साथ एक शादी के फ्ंकशन को अटेंड करने गई थीं। वहां उन पर एक लड़का लाइन मार रहा था। उन्हें भी वो लड़का काफी क्यूट लगा। कृति ने बताया वो शादी उस लड़के के बड़े भाई की ही थी।

शादी के बीच में उस लड़के ने कृति के पास आकर पूछा की क्या आप मेरे साथ लॉन्ग ड्राइव पर चलेंगी। इस पर कृति ने कहा हां क्यों नहीं। लेकिन तब कृति को ये पता नहीं था कि वह उनसे उसी वक्त लॉन्ग ड्राइव पर चलने के बारे में पूछ रहा है। फिर उस लड़के ने उन्हें साथ चलने को कहा और वह अपनी मां को बिना बताए उसके साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकल गईं।

जब काफी देर तक कृति की मम्मी को वो नजर नहीं आईं तो उन्होंने कॉल किया। कृति ने उस मौके पर अपनी मम्मी को झूठ कहा कि वह बाथरूम में हैं। ये सुनते उनकी मम्मी ने कहा कि इतना समय नहीं लगता है जल्दि से ग्राउंड पर आओ और कृति फटाफट उस लड़के के साथ वहां वापस आ गईं। बता दें कृति ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म से की थी। वह गेस्ट इन लंदन में भी काम कर चुकी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com