Airtel Digital TV ने सेकेंडरी कनेक्शन के NCF चार्ज को बढ़ा दिया

DTH और केबल टीवी मार्केट में कई ऐसे आपरेटर्स हैं जो मल्टी टीवी पॉलिसी को बेहतर बनाने की तरफ अग्रसर हैं। इन्हीं में से दो ऑपरेटर्स Dish TV और D2h हैं।

जहां एक तरफ ये दोनों ऑपरेटर्स मात्र 50 रुपये में सेकेंडरी कनेक्शन उपलब्ध करा रहे हैं। वहीं, Airtel Digital TV ने सेकेंडरी कनेक्शन के NCF चार्ज को बढ़ा दिया है। अगर आप सेकेंडरी Airtel Digital TV कनेक्शन लेना चाहते हैं तो आपको अब 80 रुपये के बजाय 94 रुपये चुकाने होंगे।

ये है Airtel Digital TV के नए मल्टी टीवी कनेक्शन की कीमत: जहां पहले कंपनी सेकेंडरी कनेक्शन के लिए 80 रुपये का शुल्क लेती थी। वहीं, अब कंपनी ने इसकी कीमत को 94 रुपये कर दिया है।

आपको बता दें कि प्राइमरी कनेक्शन के लिए यूजर्स को 130 रुपये का NCF चार्ज देना होता है। इसमें आपको 100 SD चैनल्स उपलब्ध कराए जाते हैं। अगर आप इससे ज्यादा चैनल्स सब्सक्राइब कराना चाहते हैं तो आपको कुछ अलग से चार्ज देना होता है।

सेकेंडरी Airtel Digital TV कनेक्शन पर नहीं होगी मिररिंग: जैसा कि हमने आपको बताया सेकेंडरी कनेक्शन के लिए यूजर्स को 94 रुपये का बेस NCF चार्ज देना होगा।

वहीं, अगर कोई चैनल सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो उसके लिए अलग से चार्ज देना होगा। Airtel Digital TV के मल्टीपल टीवी कनेक्शन में एक बात यह खास है कि आप दोनों टीवी में अलग-अलग चैनल्स देख पाएंगे। इसमें मिररिंग की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसके अलावा कंपनी ने यह भी कहा है कि यूजर्स सेकेंड कनेक्शन 793 रुपये में ले सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com