जियो फोन की डिलीवरी में होगी देरी, जानिए कब मिलेगा फोन ?

जियो फोन की डिलीवरी में होगी देरी, जानिए कब मिलेगा फोन ?

जियो फोन की बुकिंग बंद हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक भारी मांग के कारण बुकिंग बंद की गई है। वैसे 21 जुलाई के दिन का रिलायंस इंडस्ट्रिज के चेयरैमन मुकेश अंबानी का भाषण याद करें तो पता चलेगा उन्होंने हर सप्ताह 50 लाख फोन मार्केट में पहुंचाने का वादा किया था।जियो फोन की डिलीवरी में होगी देरी, जानिए कब मिलेगा फोन ?
वहीं एक दिन की बुकिंग के बाद ही बुकिंग बंद हो गई है। यहां एक बात और गौर करने वाली है कि कंपनी ने अभी तक फोन की बुकिंग का आंकड़ा भी जारी नहीं किया है ताकि पता चले कि आखिर सही मायने में फोन की कितनी बुकिंग हुई है। ऐसे में जिन लोगों ने फोन को बुक कर लिया है वे डिलीवरी को लेकर बेचैन हैं।

अगर आपने भी जियो को फ्री में मिलने वाला फोन 1,500 रुपये सिक्योरिटी के तौर पर देकर बुक किया है तो आपके लिए बुरी खबर है, क्योंकि फोन की डिलीवरी को लेकर कोई सही जानकारी नहीं है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारी मांग के कारण फोन की डिलीवरी में देरी होगी। फोन की डिलीवरी पहले जहां सितंबर के पहले सप्ताह से शुरू होने वाली थी, वहीं अब कहा जा रहा है कि फोन की डिलीवरी सितंबर महीने के आखिरी तक होगी। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि 10 सितंबर से फोन की डिलीवरी शुरू हो जाएगी।

जियोफोन में 2.4 इंच की क्यूडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले, 1.2 गीगाहर्ट्ज का स्प्रिडट्रम SPRD 9820A/QC8905 डुअल कोर प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए माली-400 जीपीयू, 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है यानी आप वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं। फोन में 2000 एमएएच बैटरी, 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ वी4.1, वाई-फाई, एनएफसी, एफएम रेडियो, जीपीएस और यूएसबी 2.0 सपोर्ट है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com