पसंद नहीं आ रहा थ्रेड्स एप

जुलाई 2023 में मेटा ने Twitter (अब X) की टक्कर में अपने नए एप Threads को लॉन्च किया। लॉन्चिंग के साथ ही रातों-रात Threads एप को लाखों लोगों ने डाउनलोड किया और यह हिट हो गया, लेकिन यह रातों-रात की कामयाबी दिन होते ही गायब हो गई। 

जिन लाखों लोगों ने Threads को डाउनलोड किया, वे अब इसे इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। Threads को प्रमोट करने के लिए मेटा सारे जतन कर रहा है। यहां तक की इंस्टाग्राम और फेसबुक की टाइमलाइन पर Threads को जबरदस्ती दिखा रहा है। इसके लिए किसी यूजर की परमिशन नहीं ली गई है।

Threads अकाउंट को डिलीट करने के लिए फिलहाल कोई ऑप्शन नहीं है। फिलहाल यदि आप Threads अकाउंट को डिलीट करना चाहते हैं तो आपको अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को भी डिलीट करना होगा। Threads एप की लोकप्रियता का बड़ा कारण इंस्टाग्राम अकाउंट से सीधे लॉगिन का होना था। 

मेटा ने अब Threads अकाउंट को डिलीट करने का फीचर देने का प्लान किया है। इंस्टाग्राम के सीईओ एडम मोसेरी ने अपने एक पोस्ट में कहा है कि जल्द ही आप इंस्टाग्राम अकाउंट को बिना डिलीट किए अपने Threads अकाउंट को डिलीट कर सकेंगे।

Threads अकाउंट कैसे डिलीट करें?
नए अपडेट के बाद आपके इंस्टाग्राम अकाउंट में ही Threads अकाउंट को डिलीट करने का ऑप्शन मिलेगा। इसके लिए आपको इंस्टाग्राम अकाउंट में जाना होगा और फिर एप की सेटिंग में जाकर Threads प्रोफाइल पर क्लिक करना होगा। इसके बाद अकाउंट पर क्लिक करना होगा और फिर Delete या Deactivate प्रोफाइल पर क्लिक करना होगा। यहां से अपनी सुविधानुसार आप अकाउंट को डिलीट कर सकते हैं या फिर डी-एक्टिवेट कर सकेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com