भाजपा में हुई बगावत, फूंका गया अमित शाह का पुतला, लगे मुर्दाबाद के नारे

Untitled-18उत्तराखंड- देहरादून में भारतीय जनता पार्टी ने अपने 64 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है, लिस्ट जारी होने के बाद उसकी शुरुआत हो गई जिसकी लोगों की पहले से शक था। समर्थकों ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया। 

भाजपा ने अपने पहले लिस्ट में कांग्रेस के बागियों पर मेहरबान रही और उन सभी बागी दिग्गजों को मुंहमागी सीट पर टिकट दे दिया। यहीं नहीं भाजपा ने अपनी पार्टी के उन दिग्गजों के टिकट और राजनीतिक करियर की चिंता किए बिना उनको किनारे कर दिया जो कभी प्रदेश में भाजपा के झंडाबरदार हुआ करते थे। जिसमें सबसे ज्यादा प्रमुख है भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत। चौबट्टाखाल विधान सभा से भाजपा के वर्तमान  विधायक तीरथ सिंह से ज्यादा भाजपा ने कांग्रेस के पूर्व दिग्गज नेता व वर्तमान में भाजपा में शामिल सतपाल महराज को टिकट दे दिया है। 

भाजपा ने बागियों पर भरोसा करते हुए जिस तरह से अपने पुराने नेताओं को दरकिनार किया है उससे चुनाव में भाजपा की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं। बागियों के हर सीट पर पिछले पांच साल से भाजपा के लिए एडी-चोटी का जोर लगा रहे नेता खासे नाराज हैं। नरेंद्र नगर सीट पर भाजपा में सबसे पहले बगावत के सुर सुनाई दिए जब यहां से टिकट चाह रहे ओमगोपाल रावत ने इस सीट पर निर्दलीय लड़ने का एलान कर दिया। वहीं रुड़की से टिकट की उम्मीद लगाए बैठे भाजपा नेता सुरेंद्र जैन के समर्थकों ने तो भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व का पुलता तक फूंक डाला। भाजपा में विरोध के सुर बुलंद कर रहे नेताओं ने राज्य आलाकमान पर गंभीर आरोप लगाते हुए अमित शाह और प्रधानमंत्री को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com