कोरोना वायरस पर भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने बड़ा बयान दिया

Coronavirus ने दुनिया को हिलाकर रख दिया है। भारत में भी Coronavirus के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसे लेकर केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा एहतियात बरती जा रही है, वहीं लोगों को जरूरी सावधानियां बरतने की सलाह भी दी जा रही है।

हालांकि सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर यूजर्स मजाक भी बना रहे हैं। इसी बीच भाजपा सांसद Hema Malini का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने लोगों को सावधानी बरतने की सलाह देते हुए इस खतरनाक वायरस को हल्के में न लेने का कहा है। बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के अब तक 75 मामले सामने आ चुके हैं, इनमें से एक मरीज की मौत हो चुकी है।

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच भाजपा सांसद हेमामालिनी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने कहा कि ‘हर किसी को सतर्क एवं सुरक्षित रहना चाहिए और विदेश यात्रा से फिलहाल बचना चाहिए।

यह अच्छा है कि वीजा को कैंसिल कर दिया गया है। मैंने देखा कि लोग कोरोना वायरस को लेकर WhatsApp पर मजाक बना रहे हैं, जैसे Corona, Marona, लेकिन इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए।’

कोरोना को लेकर हर लेवल पर एहतियात बरतने के साथ सरकार लोगों को जागरुक भी कर रही है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की है कि कोरोना से घबराएं नहीं।

बहुत जरूरी हो, तभी विदेश यात्रा करें। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार के मंत्रियों की विदेश यात्राओं पर भी रोक लगा दी गई है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इससे घबराने जरूरत नहीं है। हर स्तर पर लगातार कदम उठाए गए हैं और उठाए जाते रहेंगे। मोदी ने ट्वीट कर कहा कि “घबराहट को ना कहें और सावधानियों को हां कहें।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com