भाजपा सरकार प्रदेश में विकास की एक ईंट नहीं रख सकी: अखिलेश यादव

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा राज में घोटालों की एक के बाद एक परत खुलती जा रही है। आजादी के आंदोलन के साथ जो मूल्य स्थापित किए गए थे, भाजपा उनको तिलांजलि दे रही है। सत्ता के लिए भाजपा कुछ भी करने को तैयार है। लोकतंत्र में लोकलाज का महत्व होता है, लेकिन भाजपा को इससे भी परहेज नहीं है।

उन्होंने जारी बयान में कहा कि हजारों बिजली कर्मियों के पीएफ घोटाले की जांच में रोज नए तथ्य सामने आ रहे हैं। 68500 सहायक अध्यापकों की भर्ती, ग्राम पंचायतों को परफार्मेंस ग्रांट आवंटन में धांधली, होमगार्डों के वेतन घोटाले और पीएसी में सिपाही भर्ती के मेडिकल टेस्ट में गड़बड़ी के मामले सामने आ चुके हैं।

लोकसभा में बताया गया है कि यूपी में 31 अक्तूबर तक खाद्य वितरण प्रणाली में भ्रष्टाचार के 328 मामले सामने आए हैं। ये मामले सिर्फ बानगी हैं। इंतजार करिए भाजपा राज में हर विभाग में घपले ही घपले सामने आएंगे।

अखिलेश ने कहा, विडंबना है कि ढाई साल से ज्यादा समय बीतने के बाद भी भाजपा सरकार प्रदेश में विकास की एक ईंट नहीं रख सकी है। गड्ढा मुक्त सड़कों का दावा बड़ा झूठ साबित हो चुका है। भाजपा एक यूनिट उत्पादन का भी दावा नहीं कर सकती है। गरीब एससी/एसटी छात्रों को पढ़ाई से वंचित करने के लिए शिक्षण संस्थाओं में उनके निशुल्क प्रवेश की पुरानी व्यवस्था को समाप्त कर दिया गया है। दवा-पढ़ाई दोनों महंगी हो रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com