Sunday , 14 August 2022

61 साल के आदमी ने 11 साल की बच्ची से की शादी

Loading...
pakistan_1465369986एजेंसी/पाकिस्तान. 11 साल की बच्ची के साथ शादी करके सबको हैरान कर देने वाले 61 वर्षीय जमींदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला पाकिस्तान के सिंध प्रांत के जैकोबाबाद का है।
पाकिस्तान की समाचार वेबसाइट ट्रिब्यून के अनुसार, पुलिस को 11 साल की बच्ची के सा‌‌थ निकाह करने की जानकारी जैसे ही मिली वैसे आरोपी जमींदार को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा है कि बच्ची के पिता गुलहसन पहोड़े ने अपनी 11 साल की बेटी का निकाह 61 साल के जमींदार करामुल्लाह प‌होड़े से करने के लिए तीन लाख रुपए में समझौता किया था।

स्‍थानीय दरोगा गुलाम बशीर ने मीडिया को बताया कि उसे जानकारी मिली थी कि एक बुजुर्ग 11 साल की बच्ची के सा‌थ नसीर खान समेजो गांव में निकाह कर रहा है। इस पर उन्होंने निकाह करते वक्त गांव में छापा न मारकर दुल्हा और दुल्हन को गांव से बाहर निकलने का इंतजार किया।

निकाह और शादी की रस्में पूरी होने के बाद आरोपी जमींदार जैसे ही अपनी कार में दुल्हन के सा‌थ गांव से बाहर निकला वैसे ही उसे हिरासत में ले लिया गया। इसके अगले दिन दोनों को स्‍थानीय अदालत में पेश किया गया।

Loading...

अदालत ने मामले की सुनवाई करते हुए आरोपी जमींदार को सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया जबकि बच्ची की इच्छा के अनुसार उसके मां के साथ घर जाने दिया गया। वहीं बच्ची का पिता अभी फरार है जिसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने निकाह कराने वाले मौलवी पर भी चाइल्ड एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। मौलवी भी अभी फरार चल रहा है।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com