5 दिन पहले शुरू हो जाएंगी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की एडवांस बुकिंग, ये है बुकिंग की तारीख

NEW DELHI: बॉलीवुड की मचऑवेटिड फिल्म THUGS OF HINDOSTAN अगले हफ्ते रिलीज के लिए तैयार है। AAMIR KHAN और AMITABH BACHCHAN को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म AAMIR KHAN, AMITABH BACHCHAN के अलावा KATRINA KAIF और FATIMA SANA SHAIKH महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं। भले ही फिल्म में KATRINA का रोल 15 मिनट का ही हो लेकिन वो फिल्म का जरुरी हिस्सा हैं। मल्टीस्टारर और AAMIR की फिल्म होने की वजह से फिल्म के रिलीज से पहले ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म 300 करोड़ का कलेक्शन आसानी से कर लेगी।
THUGS OF HINDOSTAN इस साल की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म का बजट 210 करोड़ रुपये है। लोकेशन और फिल्म में ज्यादा वीएफएक्स का यूज करने की वजह से फिल्म के बजट पर असर पड़ा। अपनी फिल्म को BOX OFFICE पर हिट कराने के लिए मेकर्स ने लोगों को लुभाने का काम फिल्म के रिलीज से पहले ही करना शुरु कर दिया है। दरअसल फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी..रिलीज से पांच दिन पहले ही मेकर्स ने फिल्म की ऑनलाइन बुकिंग करने का फैसला लिया है। यानी आप लोग 3 नवंबर को ही फिल्म की एडवांस बुकिंग करा सकते हैं। इसे फैंस को ज्यादा परेशानी नहीं होगी क्योंकि आपके पास 5 दिन का लंबा समय होगा टिकट बुक कराने के लिए।

वहीं बिजनेस एक्सपर्ट का मानना है कि मल्टीस्टारर फिल्म THUGS OF HINDOSTAN, BOX OFFICE के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं। ZOOM के साथ हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में बिजनेस एक्सपर्ट AKSHAYE RATHI ने बताया था कि फिल्म पहले ही दिन 50 करोड़ की ओपनिंग कर सकती हैं। अगर ये फिल्म 50 करोड़ कमाने में कामयाब रही तो ये फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म होगी। इससे पहला रिकॉर्ड फिल्म BAAHUBALI के नाम है जिसमें अपनी ओपनिंग डे पर 41 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन किया था।
 
The post 5 दिन पहले शुरू हो जाएंगी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की एडवांस बुकिंग, ये है बुकिंग की तारीख appeared first on .

The post 5 दिन पहले शुरू हो जाएंगी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की एडवांस बुकिंग, ये है बुकिंग की तारीख appeared first on Live India.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com