27 मार्च को ग्लोबली लॉन्च होगा Xiaomi Mi 10: Xiaomi

चीन में पिछले साल लॉन्च किए गए Xiaomi Mi 10 और Mi 10 Pro 5G स्मार्टफोन के ग्लोबल लॉन्च को लेकर अभी तक कई खबरें सामने आ चुकी है।

वहीं अब कंपनी ने यूजर्स के इंतजार पर विराम लगाते हुए घोषणा कर दी है कि ये स्मार्टफोन 27 मार्च को ग्लोबली लॉन्च किए जाएंगे। जबकि इससे पहले Xiaomi Mi 10 को MWC 2020 में लॉन्च किया जाना था लेकिन Coronavirus के कारण ये इवेंट कैंसिल कर दिया गया। Xiaomi Mi 10 सीरीज में 40W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा जो कि केवल 40 मिनट में फोन को फुल चार्ज करने में सक्षम है।

Xiaomi ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें जानकारी दी गई है कि 27 मार्च को कंपनी अपने नए प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है।

हालांकि इसमें लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स के नाम का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन पोस्टर में बड़े अक्षरों में 10 लिखा हुआ है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी ग्लोबल मार्केट में Xiaomi Mi 10 सीरीज को लॉन्च करने वाली है।

बता दें कि ये इवेंट भारतीय समय के अनुसार 27 मार्च को शाम 7.30 बजे आयोजित किया जाएगा। जिसे यूजर्स कंपनी के आधिकारिक Twitter, YouTube और Facebook अकाउंट पर लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से देख सकते हैं।

उम्मीद की जा रही है कि ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाली Xiaomi Mi 10 सीरीज चीनी मार्केट की तुलना में ज्यादा बदलाव नहीं किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com