2.0 Box Office Collection: दूसरे दिन भी कायम रहा रजनीकांत-अक्षय का जलवा

फिल्म ने वर्लड वाइड 100 करोड़ की कमाई कर ली है। बता दें कि पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ की कमाई करने वाली लिस्ट में ये फिल्म दूसरे नंबर पर है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर बाहुबली 2 है। फिल्म को लगातार अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं।


रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का जलवा दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कायम रहा। फिल्म के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन करीब 19 करोड़ रु. की कमाई की है। इससे पहले ओपनिंग डे पर फिल्म ने करीब 20.25 करोड़ रु. का बिजनेस किया था। इस तरह हिंदी भाषा में ये फिल्म अब तक टोटल 39.25 करोड़ रु. की कमाई कर ली है। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है।

इतनी महंगी बजट में बनी ये फिल्म कहीं लीक न हो इसके लिए मेकर्स ने कई बड़े कदम उठाए, लेकिन फिर भी फिल्म का पाइरेटेड वर्जन आ गया। लाइका प्रोडक्शंस ने फिल्म रिलीज से पहले उन साइट्स को ब्लॉक किया जिससे फिल्म लीक होने का डर था। यहां तक की मद्रास हाईकोर्ट ने 37 इंटरनेट सर्विस प्रवाइडर (ISPs)को 12000 से ज्यादा उन वेबसाइटों को ब्लॉक करने का निर्देश दिया था जिनपर तमिल फिल्मों का पाइरेटेड वर्ज़न दिखाया जाता है। लेकिन इन सबके बावजूद फिल्म लीक हो गई।

तो इसलिए… राजपाल यादव को हुई जेल

तमिल रॉकर्स और अन्य एक्टिव पायरेसी वेबसाइट ने फिल्म को लीक किया। फिल्म के लीक होने से फिल्म की कमाई में असर पड़ सकता है। फिल्म लीक होने के बाद लाइका प्रोडक्शन ने ट्विटर पर लिखा, ‘4 साल की मेहनत, करोड़ों रुपये, 1000 टेक्नीशियन… थिएटर में फिल्म को प्यार दें और एन्जॉय करें। अनुभव को इस तरह बर्बाद ना होने दें। पाइरेसी को बढ़ावा ना दें और सभी पाइरेडेट लिंक्स को antipiracy@aiplex.com पर भेज दें। तमिल सिनेमा को आगे बढ़ाने में मदद करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com