वाराणसी की घटना पर कांग्रेसियों ने की मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग

वाराणसी हादसे से व्यथित कांग्रेसियों ने कैंडल जलाकर मृतकों को श्रद्धांजलि दी साथ ही दुर्घटना के जिम्मेदारों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।

बड़ा चौराहा स्थित मुरारी लाल रोहतगी प्रतिमा स्थल पर कैंडल मार्च का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस मौके पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष हरप्रकाश अग्निहोत्री ने कहा कि निर्दोष नागरिकों की हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोषी व्यक्तियों को अविलंब गिरफ्तार किया जाना चाहिए। इस हृदयविदारक घटना की जिम्मेदारी स्वयं लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को इस्तीफा देना चाहिए। इस मौके पर विधायक सोहेल अंसारी, शकरदत्त मिश्र, कमल जायसवाल, आलोक मिश्र, इकबाल अहमद, पवन गुप्ता, अशोक धानविक, संदीप शुक्ला, कृपेश त्रिपाठी, संतोष त्रिपाठी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उधर अखिल भारतीय भोजपुरी महासभा ने शास्त्री नगर में मानव श्रृंखला बनायी। साथ ही मृतकों के परिजनों को 50-50 लाख रुपये देने व परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की। संतोष सिंह गहमरी, फैजुद्दीन, रंग बहादुर, प्रमोद गुप्ता, अमित यादव आदि उपस्थित रहे। कानपुर नागरिक मंच ने उप्र सेतु निगम को पुल निर्माण कार्य से हटाने और दोषी अभियंता, ठेकेदार व राजनीतिक संरक्षकों को दंडित करने की मांग की।

वाराणसी हादसे पर जताया दुख, दी श्रद्धांजलि

हलीम मुस्लिम इंग्लिश स्कूल चमनगंज में छात्र-छात्राओं व शिक्षक-शिक्षिकाओं ने बुधवार को वाराणसी हादसे पर दुख जताया। साथ ही हादसे में मृत लोगों को श्रद्धांजलि दी। यही नहीं छात्र-छात्राओं ने मृत व्यक्तियों के परिवारीजनों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने के लिए दुआ भी मांगी। स्कूल की कार्यवाहक प्रधानाचार्या सबा खान ने कहा इस तरह के हादसे लगातार होते रहते हैं। यह बेहद चिंताजनक बात है। बोलीं इस दुर्घटना में हम मृत व्यक्तियों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com