Wednesday , 18 May 2022

1 रुपये में पाएं 10 जीबी 4जी इंटरनेट डाटा

Loading...
 1 रुपये में पाएं 10 जीबी 4जी इंटरनेट डाटा
1 रुपये में पाएं 10 जीबी 4जी इंटरनेट डाटा

इंटरनेट यूज करने वाले ग्राहकों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। रिलायंस जियो नेटवर्क पर कंपनी 4जी सर्विस की शुरुआत करने जा रही है। क्या हुआ ये सुनकर खुशी नहीं हुए। नहीं हुई तो अब होगी। आपको बता दें कि इस सर्विस के तहत महज 1 रुपये में 10 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। क्या हुआ, हैरान रह गए न। अरे ये बिल्कुल सच है। आपको बता दें कि ये सर्विस कुछ चुनिंदा सर्किल्स में दी जाएगी और वो भी सीडीएमए ग्राहकों को।

1 रुपये में 10 जीबी 4जी इंटरनेट डाटा

रिपोर्ट के मुताबिक करीब 90 फीसदी ग्राहकों ने 4जी सर्विस को सेलेक्ट किया है यानि इतने यूजर्स 4जी में अपग्रेड होना चाहते हैं। कंपनी इसकी शुरुआत ग्राहकों को 1 रुपये में 10 जीबी 4जी डाटा देने से करेगी। इसकी वैधता 1 महीने की होगी। इसके बाद डाटा चार्ज को बढ़ाकर 93 रुपये या फिर 97 रुपये प्रति माह कर दिया जाएगा यानि 93 या 97 रुपये में 10 जीबी डाटा।

किन सर्किलों को मिलेगी सर्विस?

Loading...

कंपनी फिलहाल मुंबई, दिल्ली, पंजाब, कोलकाता, गुजरात, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, पूर्वी-पश्चिमी उत्तर प्रदेश, ओडिशा, मध्यप्रदेश और बिहार में ही इस सर्विस को लांच करेगी। जिसके बाद इस सर्विस को और फैलाया जाएगा। आपको बता दें कि रिलायंस ने 4जी सुविधा का ट्रायल आम लोगों के लिए कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुराने सीडीएमए हैंडसेट नए नेटवर्क पर काम नहीं करेंगे। कंपनी अगले 2 महीनों में सीडीएमए तकनीक को हटा देगी। इसके लिए आपको रिलायंस जियो का मोबाइल भी खरीदना पड़ेगा।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com