हैरी पॉटर की हीरोइन ने कहा- ‘फेमिनिज्म का मेरे ब्रेस्ट से क्या लेना-देना’

हॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में शुमार एम्मा वाटसन हाल ही में एक टॉपलेस फोटोशूट करवाकर चर्चा में आ गईं हैं। एम्मा ने ये फोटोशूट वैनिटी फेयर मैगजीन के लिए करवाया है। जब एम्मा की ये तस्वीर सामने आई तो लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। 

26 साल की एम्मा ने इस फोटोशूट में सिर्फ एक जालीदार स्टोल डाला हुआ है। सोशल मीडिया पर फोटो आते ही लोगों ने उनकी फेमिनिज्म की बातों और प्रयासों को खोखला बताया। बता दें कि एम्मा फेमिनिज्म पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं।

यहां तक कि साल 2014 में यूएन ने उन्हें वूमन गुडविल एंबेसडर भी बनाया। इसके तहत एम्मा ने ‘HE for SHE’ कैंपेन भी चलाया। जब लोगों ने एम्मा पर तंज कसना बंद नहीं किया तो एम्मा ने भी इसका करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘टॉपलेस पोज देना मेरी पसंद है और इसका फेमिनिज्म से कोई लेना-देना नहीं है।‘ बीबीसी को दिए अपने इंटरव्यू में एम्मा कहती हैं, ‘फेमिनिज्म कोई छड़ी नहीं है जिसका इस्तेमाल दूसरी महिलाओं पर किया जाता है। फेमिनिज्म का मतलब स्वतंत्रता से है, मुक्ति से है, समानता से है। मुझे ये समझ नहीं आता कि इस सब का मेरे ब्रेस्‍ट से क्या लेना-देना।’ 

बता दें कि एम्मा फिल्‍म ‘हैरी पॉटर’ की सीरीज से जानी जाती हैं। उन्होंने इसकी सारी सीरीज में काम किया है। हैरी पॉटर के अब तक 8 पार्ट बन चुके हैं। जब एम्मा ने इस फिल्म में काम करना शुरू किया था तब उनकी उम्र सिर्फ 11 साल थी। अब एम्मा हॉलीवुड की एक सफल हीरोइनों में जानी जाती हैं।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com