हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप को लेकर बोला कुछ ऐसा तो, सिंगर-एक्टर ने दिया ये जवाब

सेलिब्रिटीज़ या बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी ब्रेकअप होते है तो वे किसी से छिपते नहीं है। हम सभी जानते हैं कि नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का जब ब्रेकअप हुआ था तो मीडिया में काफी चर्चाएं हुई थीं।

नेहा कक्कड़ ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों से अपील की थी कि वे अभी ठीक नहीं हैं लेकिन जल्द ही हो जाएंगी। पर्सनल लाइफ को लेकर वे थोड़ा चिंतित थीं ऐसा उन्होंने अपने फैंस को जानकारी दी थी। 

नेहा ने एक ओर जब खुलकर अपने ब्रेकअप पर बात की थी वहीं दूसरी ओर हिमांश कोहली ने इस पर चुप्पी साधी हुई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने और नेहा के रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की है। 

हिमांश कोहली कहते हैं कि इस मामले को एक साल बीत चुका है। और जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो इस बारे में बात करना पसंद नहीं करता हूं। हिमांश और नेहा का रिलेशन एक अच्छी दोस्ती से शुरू हुआ था और पिछले साल सितंबर में दोनों ने एक सिंगिंग रिएलिटी शो के चलते अपने रिलेशन को कुबूल किया था जिसमें नेहा जज की मुख्य भूमिका निभा रही थीं। लेकिन दिसंबर में दोनों अलग भी हो गए थे। 

जो भी हुआ वो हो चुका है। मैं उसे बदल नहीं सकता। मैं अभी भी नेहा की रिस्पेक्ट करता हूं और उन्हें अच्छी विशेज भी भेजता हूं। बुरे वक्त में हम दोनों ने ही एक दूसरे की इज्जत नहीं खोई। नेहा एक बेहतरीन सिंगर हैं और एक अच्छी इंसान भी। मैं बस इतनी कामना करता हूं कि नेहा को वो सब मिले जिसकी वो कामना करती हैं। खुश रहें और स्वस्थ रहें। 

नेहा के साथ प्रोजेक्ट करने के सवाल पर हिमांश ने जवाब दिया कि क्यों नहीं? मैं क्यों अच्छा काम करने के लिए मना करूंगा। अगर कोई अच्छा काम या ऑफर आपके पास आता है प्रोफेशनली, तो मैं नेहा के साथ जरूर काम करना चाहूंगा। हमारा गाना, ओह हमसफर (2018), काफी हिट हुआ था और उसे मिलियन्स व्यूज भी मिले थे। लोग अभी भी हमारे बारे में अच्छी बातें बोलते हैं। इसलिए मैं नेहा के साथ काम करने के लिए कभी मना नहीं करूंगा। 

हिमांश का कहना है कि वे केवल अच्छी चीजों पर फोकस करना चाहते हैं और बुरी मैमोरीज को जाने देना चाहते हैं। मैं ऐसी ही जिंदगी जीना चाहता हूं। मेरे पास प्यार करने का अब समय नहीं है। मुझे लगता है कि पूरी तरह से काम पर फोकस करना बेहतर विकल्प है।

मैं अपने करियर पर फोकस करना चाहता हूं। मैं इस समय एक अच्छे स्पेस में हूं जहां मेरे पास अच्छा काम आ रहा है। और मैं केवल इसी पर फोकस करना चाहता हूं। आपको बता दें कि हिमांश कोहली ने यारियां (2014) फिल्म से डेब्यू किया था। इस समय हिमांश वेब शो और फिल्मों में काम करने को लेकर चर्चा में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com