‘हिंदी मीडियम 2’ हो गयी ‘अंग्रेजी मीडियम’, इरफान खान और करीना कपूर खान ने शुरू की फिल्म की शूटिंग

इरफ़ान खान के चाहने वालो के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. हाल ही में राजस्थान पहुंचे इरफ़ान खान ने की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हिंदी मीडियम 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है. लेकिन शूटिंग शुरू होने के साथ ही फिल्म का बदला हुआ नाम भी सामने आ चुका है. करीना कपूर खान और इरफान खान की इस फिल्म का नाम अब ‘अंग्रेजी मीडियम’ कर दिया गया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरों को अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में उदयपुर की लोकेशन में जहां एक ओर क्लिप बोर्ड नजर आ रहा है तो वहीं पूरी टीम के साथ खड़े इरफान खान भी काफी एनर्जेटिक दिख रहे हैं.

इस फिल्म में करीना कपूर खान को लीड फीमेल करेक्टर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘गुड न्यूज’ की रैपिंग के बाद करीना मई में लंदन में इस शूट को शुरू करेंगी. हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा था कि करीना को ‘अंग्रेजी मीडियम’ में एक पुलिस वाली के किरदार में देखा जाएगा.

पिछली फिल्म में जहां इरफान अपनी छोटी सी बेटी के एडमीशिन को लेकर परेशान थे तो वहीं इस फिल्म में उनकी बेटी कॉलेज स्टूडेंट होगी. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार इस फिल्म में इरफान और करीना की बेटी के रूप में हमें पटाखा फेम राधिका मदान नजर आएंगी है. इस फिल्म को होमी अदजानिया निर्देशित कर रहे हैं वहीं दिनेश विजन इसके प्रोड्यूसर हैं.

बता दें कि इरफान को मार्च 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के चलते देश के बाहर जाना पड़ा था. जिसके बाद ‘हिंदी मीडियम 2’ इरफान की पहली फिल्म होगी. उन्हें आखिरी बार ‘कारवां’ में देखा गया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com