हमारा संकल्प तानाशाह मोदी सरकार को हम जड़ से उखाड़ फेंकगे: CM ममता बनर्जी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी दिल्ली हिंसा को नरसंहार बताया है.

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि दिल्ली की हिंसा सुनियोजित नरसंहार है. ममता बनर्जी ने केंद्र की सत्ता से बीजेपी को हटाने का आह्वान भी किया. उन्होंने कहा कि हम आज संकल्प लेते हैं कि जब तक तानाशाह सरकार को जड़ से उखाड़ नहीं फेंकते हैं तब तक हम रुकेंगे नहीं.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

उन्होंने दिल्ली हिंसा को नरसंहार करार दिया. ओवैसी ने कहा कि यह नरसंहार है. सरकार दो दिनों तक शांत क्यों रहीं. उन्होंने कहा कि भीड़ को उकसाने वाले बीजेपी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की गई.

ओवैसी ने कहा कि नरेश गुजराल की अपील को नजरअंदाज किया गया. यह बिल्कुल वैसे ही जैसे गुजरात में 2002 में एहसान जाफरी के साथ हुआ था.

वहीं दिल्ली में हिंसा को लेकर संसद का बजट सत्र का दूसरा चरण हंगामे के साथ शुरू हुआ. राज्यसभा में विपक्ष सांसदों ने दिल्ली हिंसा पर चर्चा की मांग की.

सभापति ने कहा कि हम सभी को शांति की अपील करनी चाहिए. इसके बाद कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद ने कहा कि तीन दिन दिल्ली में हिंसा हुई, सरकार सोई रही और कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद सभापति ने राज्यसभा की कार्यवाही को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com