सड़क पर नहीं देखी होगी इतनी भयानक लड़ाई वो भी लड़कियों की…

इनदिनों सोशल मीडिया पर आप डांस,इमोशनल,सांग्स,एनिमेटेड और कई फनी वीडियोस देखते रहते है! ऐसी वीडियोस का मकसद दर्शको को खूब एंटरटेन करना होता है! आजकल तकनीक में इतना सुधार हो गया है की कोई भी अपनी वीडियो पोस्ट करके सोशल मीडिया पर छा जाता है! यह प्लेटफार्म फेमस होने के लिए सबसे पहले और सरल रास्ता है! आज जो हम आपको वीडियो दिखाने जा रहे है उसमे दो लड़कियां एक दूसरे से लड़ती हुई नजर आ रही है! इन दो लड़कियों की फाइट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है! आपको इस वीडियो में दो लड़कियां लड़ती हुई नजर आएंगी इन लड़कियों की लड़ाई इतनी भयंकर है की जो कोई भी देखता है उसके होश उड़ जाते है! यह वीडियो पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है! लड़ाई के दौरान किसी ने इन दो लड़कियों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था!आइए आपको नीचे दिखाते है वायरल होती है ये वीडियो!

सड़क के एक दम बीचो-बीच भिड़ी ये दो लड़कियांसड़क पर मौजूद कुछ लोगो ने बताया ये लड़कियां साथ में खड़े एक लड़के के लिए लड़ रही है! जैसे की आप वीडियो में देख सकते है एक लड़की के साथ उसकी सहेली उसे रोकने की कोशिश कर रही है वहीँ दूसरी तरफ दूसरी लड़की को एक लड़का रोकने की कोशिश कर रहा है लेकिन ये लड़ाई रुकने की बजाए और भयानक होती जा रही थी! दोनों लड़कियां पहले तो बहस करने लगी लेकिन जब दोनों का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुँच गया तो दोनों एक दूसरे के साथ हाथा-पाई शुरू कर दी!

लड़के ने बार-बार लड़ाई बंद कराने की कोशिश की परंतु उसके हाथ भी निराशा ही आयी!
लड़की के दोस्त ने इस लड़ाई को खत्म करने की बहुत कोशिश की लेकिन हर बार कोई न कोई एक दूसरे को मारने के लिए आगे बढ़ जाता! आप देख सकते है आस-पास खड़े लोग इस तमाशे को सिर्फ दूर से ही इस ड्रामे का मजा ले रहे थे,किसी ने हिम्मत नहीं की इन्हे समझाने की! कुछ तो इतने बेशर्म थे की इन लड़कियों की लड़ाई की वीडियो तो बनाली लेकिन पास जाने की हिम्मत नहीं करी

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com