सौतेले पिता ने की थी बॉलीवुड एक्ट्रेस लैला खान समेत 5 सदस्यों की हत्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस लैला खान की हत्या मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मुंबई की एक सत्र अदालत ने गुरुवार 9 मई को एक्ट्रेस के सौतेले पिता परवेज टाक को लैला समेत परिवार के 5 सदस्यों की हत्या के आरोप में दोषी पाया है। यह फैसला 13 साल बाद कोर्ट ने सुनाया है। अभी तक दोषियों को सजा नहीं सुनाई गई है जिसकी अगली सुनवाई होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस लैला खान मर्डर मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। मुंबई की एक सत्र अदालत ने गुरुवार, 9 मई को एक्ट्रेस के सौतेले पिता परवेज टाक को लैला समेत परिवार के 5 सदस्यों की हत्या के आरोप में दोषी पाया है। कोर्ट ने परवेज टाक को फरवरी 2011 में अपनी सौतेली बेटी और एक्ट्रेस लैला खान, मां शेलिना पटेल, उसके तीन भाई-बहन और चचेरे भाई की हत्या का दोषी ठहराया है।

फार्महाउस में दफनाया था शव

अधिकारियों के अनुसार, लैला और उसके परिवार के सदस्यों की फरवरी 2011 में इगतपुरी में उनके फार्महाउस में हत्या कर दी गई थी। 2012 में टाक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उनके शव निकाले थे। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान जम्मू-कश्मीर के रहने वाले परवेज टाक के रूप में हुई है, जिसे 2012 में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में शामिल एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है।

40 गवाहों से की गई पूछताछ

बता दें कि मुकदमे के दौरान लगभग 40 गवाहों से पूछताछ की गई। अदालत सजा की मात्रा पर बचाव और अभियोजन पक्ष की सुनवाई 14 मई को करेगी। लैला की खबर सुर्खियों में तब आई थी जब वह 2011 में अपनी मां, तीन भाई-बहनों और अपने चचेरे भाई के साथ अचानक लापता हो गई थी। उसके पिता नादिर पटेल ने पुलिस से संपर्क किया था और उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

2012 में परवेज को किया गया था गिरफ्तार

शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की, जो महीनों तक जारी रही। इस मामले में आतंकी एंगल का संदेह होने पर महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) भी इसमें शामिल था। हालांकि, जुलाई 2012 में, एटीएस ने घोषणा की कि लैला खान का मामला एक हत्या का मामला था और इसमें ‘कोई आतंकी एंगल’ नहीं था। उनकी हत्या का खुलासा कुछ महीने बाद हुआ, जब परवेज टाक को गिरफ्तार किया गया।

परवेज टाक को पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार किया था और बाद में मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया था।बाद में पूछताछ के दौरान उसने हत्या का खुलासा किया। परवेज ने लैला समेत 5 लोगों की हत्या कर सभी के शव को इगतपुरी स्थित फार्महाउस में एक गड्ढे में दबा दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com