सैफ अली खान की बेटी का हुआ ब्रेकअप, इस कपूर सन को कर रही थी डेट और टूटा दिल...

सैफ अली खान की बेटी का हुआ ब्रेकअप, इस कपूर सन को कर रही थी डेट और टूटा दिल…

बॉलीवुड में जब कोई नया एक्टर एंट्री लेता है तो उसे कई साल लग जाते हैं यहाँ नाम कमाने में। वहीं कुछ खुशकिस्मत लोग ऐसे भी होते हैं जो फिल्मों में आने से पहले ही एक बड़ा नाम बन चुके होते हैं। हम बात कर रहे हैं स्टार किड्स की।सैफ अली खान की बेटी का हुआ ब्रेकअप, इस कपूर सन को कर रही थी डेट और टूटा दिल...ये वीडियो बेहद अश्लील है ( अकेले में ही देखें ) पर ये आज के स्कूलों में एजुकेशन और अंग्रेजियत के नाम पर हो रहे घटिया काम और शिक्षा व्यवस्था की पोल खोलता है…

कारण कि उनकी फिल्में ही नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी खबरों में छाई रहती है। इन दिनों एक नाम कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं, वो है सैफ अली खान और उनकी पहली बीवी अमृता सिंह की बेटी सारा का। फिल्मों में आने से पहले ही सारा की खूबसूरती को लेकर इतनी बातें हो चुकी है कि उनके फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार करने लगे हैं।

बीते कुछ सालों से बॉलीवुड गलियारों में कई बार सारा के डेब्यू काे लेकर कई तरह की बातें की गई हैं। अब सुनने में आ रहा है कि सारा ने डेब्यू के लिए अभिषेक कपूर की फिल्म साइन की है। मगर इस बीच खबर है कि सारा का ब्रेकअप भी हो गया है। वो भी कपूर सन के साथ। तो फिर आइए जानते हैं पूरा मामला। आखिर कौन है यह कपूर सन, जिसके साथ टूट गया है सारा का रिश्ता।

खबरों के अनुसार सारा तो सीनियर एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को डेट कर रही थी। हर्षवर्धन ने राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जिया’ से डेब्यू किया था। यह फिल्म असफल रही थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com