सानिया मिर्जा बनी मां, पति शोएब ने ऐसे किया बेबी का स्वागत

भारत की प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के चाहने वालों के लिए एक अच्छी और बड़ी खुशखबरी है. अब तक सानिया मिर्जा के फैंस और खुद सानिया और उनके पति शोएब मलिक जिस वक़्त का इंतजार कर रहे है थे. वो वक़्त अब खत्म हो गया है.

Via
जी हां सबसे अच्छी और बड़ी खुशखबरी ये है कि सानिया मिर्जा मां बन गई है. अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने इस बात की जानकारी दी है.

Excited to announce: Its a boy, and my girl is doing great and keeping strong as usual #Alhumdulilah. Thank you for the wishes and Duas, we are humbled #BabyMirzaMalik
— Shoaib Malik (@realshoaibmalik) October 30, 2018

 
सानिया मिर्जा ने आज यानि 30 अक्टूबर की सुबह ही एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. उनके पति शोएब ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि लड़का हुआ है और मेरी गर्ल (सानिया) बिल्कुल ठीक हैं और हमेशा की तरह मजबूती से खड़ी हैं. #अलहमदुल्लाह. आपकी दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. हम बहुत शुक्रगुजार हैं.’ शोएब मलिक ने इस ट्वीट के साथ ही #BabyMirzaMalik का हैशटैग भी लगाया है. यानि फ़िलहाल सानिया और शोएब के बेटे को बेबी मिर्जा मलिक के नाम से पहचाना जाएगा.

View this post on Instagram

Finally!! Best news in a long time!! Congratulations @mirzasaniar @realshoaibmalik @anammirzaaa @imranmirza58 n of course the nani n daadi god bless our lil angel
A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on Oct 29, 2018 at 6:28pm PDT

आपको बता दे कि सानिया मिर्जा के मां बनते ही सानिया और उनके पति शोएब को लगातार बधाई और शुभकामनाएं मिल रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सानिया ने कहा था कि उनके आने वाले बच्चे के नाम के साथ मिर्जा और मलिक दोनों ही सरनेम जुड़ेंगे. और ऐसा ही हुआ है. बता दें कि, साल 2010 में सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक ने शादी की थी और ये उनका पहला बच्चा है.
Also Read:-

बच्चा हिंदुस्तानी होगा या पाकिस्तानी, सानिया मिर्जा ने दिया ऐसा जवाब हैरान हो जायेंगे आप

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com