सलमान खान ने खोला राज, 63 साल की उम्र में इस अभिनेत्री से करेंगे शादी, इस अभिनेत्री का नाम जान के आप सन्न रह जायेंगे !

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान भाईजान 52 साल से ज्यादा के हो चुके है लेकिन उनके फैन्स को आज भी उनकी शादी का इंतज़ार है। सलमान खान की शादी को लेकर कई बार अफवाहे आयी लेकिन हर बार ये सिर्फ अफवाह ही बन के रह गई और अब तक सलमान ने शादी नही की। संगीता बिजलानी से लेकर ऐश्वर्या राय तक सलमान के कई अफेयर भी रहे लेकिन किसी से भी बात शादी तक नही पहुंची। लेकिन आज हम आप लोगों को बॉलीवुड कि एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जिस पर सलमान खान फिदा थे। यहाँ तक की उनसे शादी भी करना चाहते थे। तो चलिए जानते है आखिर वो एक्ट्रेस कौन थी।

ये थी वो एक्ट्रेस

दरअसल आज हम जिस बॉलीवुड अभिनेत्री कि बात कर रहे है वह कोई और नहीं बल्कि रेखा हैं। रेखा सलमान से 11 साल बड़ी है और उनकी उम्र अब 63 साल है। लेकिन ये कहा जा सकता है कि रेखा सलमान के बचपन का प्यार है।

बेहद खुबसुरत अभिनेत्री है रेखा

रेखा को अपने समय कि सबसे खूबसूरत और पसंदीदा अभिनेत्री माना जाता हैं। उन्होंने अपने करियर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं।

सलमान ने खुद कबूली थी ये बात

दरसल सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात को कबुला था कि रेखा के लिए उनका दिल धड़कता था। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि वे बचपन में रेखा को बेहद पसंद करते थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे।

साइकिल से रेखा के घर का चक्कर लगाते थे सलमान

वही रेखा ने भी यह बताया था कि जब सलमान छोटे थे तब वे साइकल से उनके घर के चक्कर लगाया करते थे।

रेखा की खुबसुरती की पूरी दुनिया है दीवानी

गौरतलब है की रेखा की खूबसूरती के दीवाने सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि दुनिया में करोड़ों लोग है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी कभी रेखा से बहुत प्यार किया करते थे लेकिन इनका रिश्ता शादी तक नही पहुँच सका।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com