समुद्र में नाव पलटने से एक की मौत, पांच लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया

महाराष्ट्र के पालघर के वसई कस्बे में रणगांव बीच पर नाव के पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि नाव पर सवार अन्य पांच लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। पुलिस अधिकारी के अनुसार ये घटना शुक्रवार रात की है, छह लोगों ने मौज मस्ती के लिए अवैध रूप से एक नाव को किराये पर लिया और रणगांव बीच पर समुद्र में चले गये।

लेकिन वहां नाव पलट गयी जिससे उसमें सवार गिरिज के रहने वाले स्टीवन काउटिन्हो (38) की मौत हो गई। जबकि पांच अन्य को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।

गौरतलब है कि ओडिशा के केंद्रपाड़ा में भी बुधवार को महानदी में नाव के पलट जाने से एकमहिला की मौत हो गई थी। इस हादसे में नौ लोगों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। इस नाव में कुल दस लोग सवार थे और जो नये वर्ष के अवसर पर पिकनिक मनाकर लौट रहे थे।

नाव में सवार सभी लोग जगतसिंहपुर के कुजांग इलाके के रहने वाले थे। घटना की सूचना मिलते ही केंद्रपाड़ा के कलेक्टर डी सतपथि और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गये थे। पुलिस और प्रशासन गुमशुदा व्यक्तियों की तलाश में जुटा हुआ है। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मृतक के आश्रितों को चार लाख रुपये तथा घायलों के लिए मुफ्त इलाज की घोषणा की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com