सपना चौधरी-‘अंगूरी भाभी’ सहित Bigg Boss11 में अब तक इन 18 लोगो की हुई एंट्री

Bigg Boss 11 सीजन का प्रीमियर टेलिकास्ट शुरू हो चुका है। सलमान खान की धमाकेदार एंट्री के साथ प्रीमियर शुरू हुआ। दबंग खान ने एंट्री के दौरान अपने गानों पर डांस किया। इसके बाद डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने ‘चाल शराबी’ गाने पर डांस कर जबरदस्त एंट्री की। 
‘बिग बॉस 11’ के पहले प्रतिभागी हितेन तेजवानी रहे। इस दौरान उनकी पत्नी उन्हें बिग बॉस के घर तक छोड़ने के लिए आई। इसके बाद शिवानी दुर्गा घर में पहुंची। आपको बता दें कि शिवानी वहीं है जिन्होंने बिग बॉस के पुराने कंटेस्टेंट स्वामी ओम की तीखी आलोचना की थी। सपना चौधरी-'अंगूरी भाभी' सहित Bigg Boss11 में अब तक इन 18 लोगो की हुई एंट्री

चौथे कंटेस्टेंट के रूप में ‘रोडीज’ फेम बेनाफशा सूनावाला की एंट्री हुई। इनके बाद ‘स्प्लिट्सविला’ फेम प्रियंक शर्मा ने बिग बॉस के घर पहुंचे। 

ज्योति कुमारी

छठवें नंबर पर बिहार की ज्योति कुमारी ने एंट्री की, वो भी बिग बॉस की कंटेस्टेंट बनीं है। आपको बता दें कि ज्योति एक चपरासी की बेटी हैं। ज्योति ने बताया कि वो हीरोइन बनना चाहती है। रियलिटी शो में ज्योति सलमान खान के लिए गिफ्ट लेकर आई। 

ज्योति के बाद दिल्ली की इंजीनियर बंदगी कालरा कंटेस्टेंट बनीं। इसके बाद मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान ने बिग बॉस के घर पहुंची। आपको बता दें कि ठाणे की रहने वाली आर्शी खान पाकिस्तानी क्रिकेटर की वजह से चर्चा में रही थीं। उन्होंने खुद को शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड बताया था। 

हिना खान ने बिग बॉस के घर में पहुंच गई हैं। उन्होंने ‘लग जा गले’ पर धमाकेदार परफॉर्म करते हुए प्रवेश किया। 

बिग बॉस सीजन 11PC: कलर्स

मुंबई के जुबेर खान बिग बॉस के कंटेस्टेंट बने हैं। वो हसीना पारकर के दामाद हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी के साथ हुए विवाद का जिक्र किया। 

इनके बाद ‘अंगूरी भाभी’ की एंट्री हुई। ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे हाल ही में शो के प्रोड्यूसर के साथ हुए विवाद के बाद चर्चा में आईं थी। आपको बता दें कि शो के वक्त ‘अंगूरी भाभी’ ने सलमान खान को कई तरह का अचार का स्वाद टेस्ट कराया 

विकास गुप्ता बिग बॉस के घर में पहुंच गए हैं। विकास एक चैनल के हेड हैं। घर के मेंबर के रूप में शामिल किया गया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com