सचिन की बायोपिक में कोई बॉलीवुड स्टार नहीं बल्कि खुद…..

नई दिल्ली। भारत में क्रिकेट को धर्म का दर्जा हासिल है और यह वर्ष क्रिकेटरों की बायोपिक का है। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंडुलकर की बायोपिक में कौन उनकी भूमिका निभाएगा, इसे लेकर सबकी उत्सुकता बनी हुई है।

खुद सचिन निभाएंगे सचिन बायोपिक की अहम् भूमिका

खुद सचिन निभाएंगे सचिन बायोपिक की अहम् भूमिका 

यह वर्ष क्रिकेटरों की बायोपिक का है। मोहम्मद अजहरूद्दीन पर फिल्म आ चुकी है जबकि महेंद्रसिंह धोनी और सचिन तेंडुलकर पर बायोपिक आने वाली है। ‘अजहर’ 13 मई को रिलीज हो चुकी है जबकि ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ 30 सितंबर को रिलीज होना है। ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ भी इसी वर्ष थियेटरों की शोभा बढ़ाएगी, लेकिन इसकी रिलीज डेट अभी घोषित नहीं की गई है।

क्रिकेट फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ का है, क्योंकि उन्हें क्रिकेट का भगवान माना जाता है। मी‍डिया रिपोर्ट्सअ के अनुसार यह बायोपिक सचिन के निजी जीवन और क्रिकेट से जुड़े करियर पर आधारित रहेगी और इसे दुनियाभर के 200 से ज्यादा थियेटर्स में लगाया जाएगा। वैसे इस फिल्म में सचिन की भूमिका कोई बॉलीवुड स्टार नहीं बल्कि खुद सचिन तेंडुलकर निभाएंगे। इस फिल्म में सचिन का बेटा अर्जुन तेंडुलकर और दिग्गज मराठी स्टेज कलाकार मयूरेश प्रेम भी नजर आएंगे। सचिन के बचपन की भूमिका में उनका बेटा अर्जुन नजर आएगा।

फिल्म का निर्माण मुंबई की प्रोडक्शन कंपनी 200 नाट आउट द्वारा किया जा रहा है। लंदन के अवॉर्ड विजेता निर्माता, निर्देशक और लेखक जेम्स इर्स्किन इस फिल्म को निर्देशित करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और इस कंपनी ने क्रिकेट बोर्ड से वीडियो फुटेज के लिए संपर्क साधा है। इस फिल्म में सचिन के जीवन से जुड़े कुछ अनछुए पहलू भी उजागर किए जाएंगे, जिन्हें जानने-देखने के लिए क्रिकेट फैंस बेकरार होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com