संजय राउत ने मुंबई बम धमाके के आरोपी दाऊद इब्राहिम पर दिया बड़ा बयान

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक इंटरव्यू में उदयनराजे भोसले पर हमले से लेकर दाऊद से मुलाकात तक कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात को सामने रखा। राउत ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने एक बार मुंबई बम धमाके के आरोपी दाऊद इब्राहिम से मुलाकात की थी।

राउत ने भाजपा नेता उदयनराजे भोसले को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह सबूत दें कि वो छत्रपति शिवाजी के वंशज हैं। उन्होंने कहा कि मराठा योद्धा शिवाजी पर किसी का एकाधिकार नहीं है। शिवाजी महाराज एक भगवान की तरह थे और कोई उनकी पूजा करने से इजाजत नहीं लेता है।

राउत ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार की भी जमकर तारीफ की और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नसीहत दी। राउत ने शरद पवार को जाणता राजा करार देते हुए कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने भी उन्हें यही नाम दिया है।

इस दौरान राउत ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि मैंने 1993 मुंबई सीरियल धमाके में प्रमुख आरोपी दाऊद इब्राहिम से भी मुलाकात की थी और उसे लताड़ लगाई थी।

राहुल गांधी को सलाह देते हुए राउत ने कहा कि कांग्रेस नेता को रोज 15 घंटे पार्टी दफ्तर में मौजूद रहना चाहिए।

आज के शिवाजी: नरेंद्र मोदी किताब पर उठे विवाद के बीच राउत ने कहा, हर बार यही कहा जाता है कि वंशजों से पूछो। जब शिवसेना का नाम रखा गया था, ‘शिव’ शब्द का इस्तेमाल हुआ था, क्या आपने वंशजों पर कुछ पूछा था? उदयनराजे भोसले को सबूत देना चाहिए कि वह छत्रपति शिवाजी के वंशज हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com